करीना कपूर ने शेयर किया तैमूर अली खान का हैलोवीन पार्टी का Video, टॉफियों के लिए बच्चों में हुई छीनाझपटी...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की हैलोवीन पार्टी का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तैमूर बाकी बच्चों के साथ मिलकर टॉफियों की छीनाझपटी करते नजर आ रहे हैं.

करीना कपूर ने शेयर किया तैमूर अली खान का हैलोवीन पार्टी का Video, टॉफियों के लिए बच्चों में हुई छीनाझपटी...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • तैमूर अली खान की हैलोवीन पार्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • बच्चों के साथ मस्ती करते आए नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साहबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) स्टारकिड की चर्चा में सबसे आगे रहते हैं. तैमूर अली खान अकसर मीडिया से रूबरू होते हैं, उनके क्यूट फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. वहीं, अब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Video) के हैलोवीन पार्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. तैमूर अली खान का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

A post shared by Geeshia Auzeea Kareena (@geebebo919) on

इस वीडियो में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. तैमूर अली खान इस वीडियो में बच्चों के साथ टॉफियां छीनते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सभी बच्चें खूब मस्ती कर रहे हैं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Video) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

A post shared by Geeshia Auzeea Kareena (@geebebo919) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.