तैमूर अली खान ने लॉकडाउन में दीवार पर बनाई पेंटिंग, तो मॉम करीना कपूर का यूं आया रिएक्शन...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में स्टारकिड दीवार पर पेंटिंग बनाते नजर आ रहे हैं. इस पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने रिएक्ट किया है.

तैमूर अली खान ने लॉकडाउन में दीवार पर बनाई पेंटिंग, तो मॉम करीना कपूर का यूं आया रिएक्शन...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने दीवार पर बनाई पेंटिंंग

खास बातें

  • तैमूर अली खान ने लॉकडाउन में दीवार पर बनाई पेंटिंग
  • तो करीना कपूर का यूं आया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के खतरे के कारण देश में लॉकडाउन चल रहा है. हालांकि, घर में कैद रहने के बावजूद भी तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने फोटो को लेकर लगातार सुर्खियों में आ रहे हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तैमूर घर में कैद रहने के बाद भी खूब मस्ती कर रहे हैं. हाल ही में तैमूर अली खान का एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में स्टारकिड दीवार पर पेंटिंग बनाते नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा, "अगर कोई दीवार है, जो आपकी रचनात्मकता को रोक रही है, तो उस पर पेंटिंग करें."


तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इस फोटो में दीवार पर पेंटिंग बना रहे हैं. वहीं, तैमूर की फोटो के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपना फोटो भी शेयर किया है. उन्होंने अपने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "इसी बीच, मैं बैठकर बस ये सोच रही थी कि क्या बनाया जा रहा है." तैमूर और करीना का यह फोटो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.


एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक और फोटो शेयर किया है. इस फोटो में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दीवार पर फूल बनाते नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, "जब सैफ मुझे कहता है कि वह मेरे लिए फूल लेकर आया है. मेरे दिमाग में एक अलग ही ख्याल आया. क्वारंटीन के गिफ्ट ऐसे ही होते हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com