NDTV Khabar

तैमूर अली खान पापा सैफ को मानते हैं अपना 'KING', कुछ यूं दिया सबूत.. देखें Pics

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा मशहूर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने क्यूटनेस और लुक के लिए काफी मशहूर रहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तैमूर अली खान पापा सैफ को मानते हैं अपना 'KING', कुछ यूं दिया सबूत.. देखें Pics

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)

खास बातें

  1. तैमूर अली खान का न्यू लुक
  2. अपने डैड को करते हैं प्यार
  3. टी-शर्ट में लिखकर किया जाहिर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा मशहूर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने क्यूटनेस और लुक के लिए काफी मशहूर रहते हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर (Taimur) का बर्थडे पिछले महीने 20 दिसंबर को साउथ अफ्रीका में मनाया गया था, जिसके बाद सैफीना न्यू ईयर मनाने के लिए लंदन और फिर पेरिस घूमने के लिए निकले गए थे. हाल ही में जब वापस आए तो उनकी तस्वीर रोजाना सोशल मीडिया पर अकाउंट पर आनी शुरू हो गई है. हाल ही में एमटीवी स्प्लिट्सविला के होस्ट व रोडीज सीजन 1 के विजेता रणविजय सिंह के बेटे के बर्थडे पर भी तैमूर अपनी मम्मी के साथ नजर आए. गुरुवार को तैमूर जब अपने नए लुक में दिखाई दिए तो उन्होंने अलग तरह से इम्प्रेस किया.

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के खिलाफ यौन शोषण का आरोप निकला झूठा, केस वापस


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Your daddy is the coolest #taimuralikhan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) जब बाहर निकले तो उन्होंने टी-शर्ट और पाजामा पहन रखा था. खास बात तो यह थी कि उनके टी-शर्ट पर बड़े अक्षरों में 'My Dad Is King' लिखा हुआ था और शेर की कार्टून तस्वीर दिख रही थी. यह देखकर ऐसा लगा मानो तैमूर यह कहना चाहते हैं कि वह अपने डैड को किंग मानते हैं.

पिछले साल बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर (Taimur Ali Khan) का जन्मदिन पटौदी पैलेस में रखी गई थी. यहां पर सैफ-करीना के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे. तैमूर (Taimur Ali Khan) ने मम्मी-पापा और दादी-नानी के साथ मिलकर अपना केक काटा था. शर्मिला टैगोर, बबिता, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, करण कपूर समेत कई सेलेब्स मौजूद रहे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimuralikhanworld) on

 

भूतों के बारे में क्या कह गए रस्किन बॉन्ड, उनकी कहानी पर बनाई जा रही वेब सीरीज

टिप्पणियां

मालूम हो कि, तैमूर (Taimur Ali Khan) अपने जन्म के वक्त से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर (Taimur Ali Khan) अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे. हालांकि, जैसे ही फैन्स ने करीना ने नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी. तैमूर (Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके कई फैन क्लब्स भी हैं. आमतौर पर सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से बचाते हैं, लेकिन तैमूर के साथ करीना-सैफ ने ऐसा नहीं किया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement