वर्ल्ड कप मैच में भारत ने पाकिस्तान को दी शिकस्त तो तैमूर अली खान ने यूं मनाया जश्न, देखें Photo

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में तैमूर भारतीय क्रिकेट टीम की नीली जर्सी में भारत की जीत की खुशी मनाते दिखाई दे रहे हैं.

वर्ल्ड कप मैच में भारत ने पाकिस्तान को दी शिकस्त तो तैमूर अली खान ने यूं मनाया जश्न, देखें Photo

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने मनाई भारत की जीत की खुशी

खास बातें

  • तैमूर अली खान ने मनाई भारत की जीत की खुशी
  • तैमूर ने पहन रखी है टीम इंडिया की जर्सी
  • तस्वीर हर जगह हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के क्रिकेट मैच को लेकर जहां फिल्मी सितारों में एक्साइटमेंट देखने को मिली. वहीं स्टार किड्स भी भारत की जीत की खुशी मनाते नजर आए. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लाडले तैमूर अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में तैमूर (Taimur Ali Khan) ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरह नीली जर्सी पहन रखी है और साथ ही वो सैल्यूट करते हुए पोज दे रहे हैं. इस तरह वे पाकिस्तान पर भारत की जीत का जश्न मनाते नजर आए. तैमूर की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है.

वीना मलिक ने सानिया मिर्जा पर साधा निशाना, बोलीं- बच्चे को हुक्के वाली जगह लेकर जाती हो? मिला ये जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की इस फोटो को तैमूर अली खान वर्ल्ड ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैन पेज ने कैप्शन में लिखा, 'इस तरह से तैमूर देश को इज्जत दे रहे हैं और भारत की 7-0 से पाकिस्तान के खिलाफ जीत की खुशी मना रहे हैं. क्रिकेट का जुनून इनके खून में दौड़ रहा है. तैमूर के दादा मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके हैं. मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) तैमूर को देश के लिए इस समय खुशी मनाते और इज्जत देते हुए देखकर गर्व महसूस कर रहे होंगे.' तैमूर अली खान इस नीली जर्सी में काफी क्यूट लग रहे हैं. फैन्स भी लगातार तैमूर की इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. 

सलमान खान ने बॉडीगार्ड्स को उठा लिया अपने पांव पर, बार-बार देखा जा रहा ये धांसू Video

बता दें रविवार को भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) का मैच खेला गया. इस मैच को लेकर भारत और पाकिस्तान के फैन्स की एक्साइटमेंट चरम पर थी. हालांकि पाकिस्तानी फैन्स ने अपनी टीम को उनकी हार पर खूब ट्रोल किया. वहीं भारत में आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटिज भी लगातार रिएक्शन दे रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...