NDTV Khabar

तैमूर अली खान ने इंटरनेट पर फिर मचाई सनसनी, स्टार किड्स के साथ बाथटब में यूं की मस्ती; देखें Video

Taimur Ali Khan का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण जौहर के जुड़वां बच्चों यश और रूही के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तैमूर अली खान ने इंटरनेट पर फिर मचाई सनसनी, स्टार किड्स के साथ बाथटब में यूं की मस्ती; देखें Video

करण जौहर के जुड़वां बच्चों के साथ तैमूर अली खान

नई दिल्ली: करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की गिनती इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर और क्यूट स्टार किड्स में होती है. तैमूर की उम्र सिर्फ डेढ़ साल है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं. तैमूर की तस्वीरों और वीडियो को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता है. तैमूर का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण जौहर के जुड़वां बच्चों यश और रूही के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं. करण जौहर ने खुद यह वीडियो 14 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर जारी किया था, जिसे अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

करीना कपूर से की गई ग्रुप फोटो की रिक्वेस्ट तो क्यूट अंदाज में बेबो बोलीं- मैंने तेल लगा रखा है

देखें, Video...
 

PLAY DATE!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

लंदन की सड़कों पर यूं घूमते दिखे तैमूर अली खान, Video Viral

वैसे, मीडिया का अटेंशन बटोरना तैमूर बखूबी जानते हैं, साथ ही उनकी क्यूटनेस का आधा हिन्दुस्तान दीवाना है! इस वीडियो में तैमूर, यश और रूही रंग-बिरंगी गेंदों से भरे एक बाथटब में बैठे हैं और तीनों ही खेलते दिखाई दे रहे हैं. तीनों बच्चें खेलने में मग्न हैं. वहीं, करण जौहर इनका वीडियो बना रहे हैं. वीडियो के आखिर में करीना कपूर खान भी दिखाई दे रही हैं, जो अपना भोजन खाने में व्यस्त हैं.
 
 

(@taimuralikhanx) on

Cute Video: प्ले स्कूल जाने को तैयार नहीं तैमूर, मां ने हाथ पकड़कर अंदर खींचा

कुछ दिनों पहले तैमूर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह Seesaw में बैठे दिखाई दिए थे. इसमें तैमूर अपनी दोस्त कायनात सिंह के साथ नजर आए थे. वीडियो में कायनात हंसती-खिलखिलाती दिखीं, जबकि तैमूर के चेहरे पर उदासी साफ देखी जा सकती है.
 
 

(@taimuralikhanx) on

5 महीने की इनाया खेमू बनी मम्मी सोहा अली खान की टीचर, दी यह सीख...

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर ने प्ले स्कूल जाना शुरू कर दिया है. जब से तैमूर प्ले स्कूल जा रहे हैं, तब से रोजाना उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखती हैं. वजह यह कि छोटे नवाब इतने क्यूट और कूल अंदाज में दिखाई देते हैं, हर किसी की नजर उन्हीं पर टिक जाती है. तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था. तैमूर अपने जन्म के बाद से ही सुर्खियों में हैं. 

तैमूर अली खान की इस तरह हुई प्ले स्कूल में एंट्री, Viral हुआ उनके Cute अंदाज वाला वीडियो

टिप्पणियां
तैमूर के सुर्खियों में होने की पहली वजह तो उनका नाम ही था, जिसे लेकर सैफ अली खान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हुए थे, और तैमूर नाम रखने को लेकर उन्हें निशाना बनाया गया था. यही नहीं, तैमूर मीडिया में काफी चर्चित भी हैं. अक्सर उनकी ढेर सारी तस्वीरें वायरल होती है. कभी वे रोते हुए नजर आते हैं तो कभी पोज देते हुए. करीना कपूर खान भी तैमूर के जन्म के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आई और उनकी पहली रिलीज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रही, जो 1 जून को रिलीज हो चुकी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement