NDTV Khabar

तैमूर अली खान ने बालकनी में खड़े होकर पिचकारी से फेंका रंग, तस्वीरें हुईं वायरल...देखें Photos

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने होली पर भी खूब मस्ती की थी, उनकी होली खेलते कुछ तस्वीरें अब सामने आई हैं. उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल होने लगी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तैमूर अली खान ने बालकनी में खड़े होकर पिचकारी से फेंका रंग, तस्वीरें हुईं वायरल...देखें Photos

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  1. तैमूर अली खान की तस्वीरें हुईं वायरल
  2. तैमूर ने बालकनी में खड़े होकर पिचकारी से फेंका रंग
  3. होली पर तैमूर ने की थी जमकर मस्ती
नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को बॉलीवुड का सबसे पॉपिलर किड कहा जाता है. आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडया पर वायरल होते रहते हैं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने होली पर भी खूब मस्ती की थी, उनकी होली खेलते कुछ तस्वीरें अब सामने आई हैं. उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल होने लगी हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान ने होली के दिन जमकर मस्ती की थी. उन्होंने पिचकारी भरकर लोगों के ऊपर खूब रंग फेंका. उनकी एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) पिचकारी पकड़े नजर आ रहे हैं और अपनी नैनी के साथ हैं.

नोरा फतेही ने तूफानी डांस से बरपाया कहर, खूब देखा जा रहा 'दिलबर गर्ल' का Video

t7h9q9io

sn5q78i

1q3tf9ro

avd9b4qo

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने मुंबई में अपने घर के बालकनी में खड़े होकर लोगों पर रंग फेंका. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं. दूसरी ओर तैमूर अली खान की कजिन बेबी इनाया (Inaaya) की भी तस्वीर सामने आई, जिसमें वो अपने पिता कुनाल खेमू (Kunal Khemu) और मम्मी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के साथ नजर आईं. इनाया इस दौरान ब्लू कलर के सलवार में काफी क्यूट दिख रही थीं.

Kesari Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

हाल ही में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की मम्मी करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अरबाज खान (Arbaaz Khan) के खान के टीवी शो में नजर आई थीं. इस दौरान उनसे तैमूर अली खान की वायरल  तस्वीरों को लेकर सवाल पूछा गया था. तैमूर अली खान को लेकर उनकी दादी ने शर्मिला टैगोर ने हाल ही में कहा था कि अगर पापाराजी को कंट्रोल नहीं कर सकते तो उनके एक्सेप्ट करना चाहिए. तैमूर अली खान ने बीते दिसंबर में अपना तीसरा जन्मदिन मनाया था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement