तैमूर अली खान ने सैफ अली खान के लाइव इंटरव्यू में मारी कुछ इस तरह एंट्री, Video हुआ वायरल

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Video) उस समय सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के सामने एंट्री मारते हैं जब उनका इंटरव्यू चल रहा होता है.

तैमूर अली खान ने सैफ अली खान के लाइव इंटरव्यू में मारी कुछ इस तरह एंट्री, Video हुआ वायरल

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूटनेस के लिए पहचाने जाते हैं. अकसर उन्हें पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ देखा जा सकता है. तैमूर अली खान भी पापा और मम्मी के सात क्वारंटीन में समय गुजार रहे हैं और उनका एक बहुत ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Video) उस समय सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के सामने एंट्री मारते हैं जब उनका इंटरव्यू लाइव चल रहा होता है.

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Video) इससे पहले भी एक बार पापा के लाइव इंटरव्यू में एंट्री मार चुके हैं, और वह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में फिल्म कम्पेनियन की अनुपम चोपड़ा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का इंटरव्यू कर रही हैं. इंटरव्यू में सैफ अली खान फिल्मों को लेकर अपना चॉयस के बारे में बात कर रहे हैं और तभी फ्रेम में एंट्री कर जाते हैं. सैफ अपना हंसी नहीं रोक पाते हैं और फिर इसके लिए माफी मांगते हैं, और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के गालों को प्यार से छूते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं अनुपमा चोपड़ा  तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को गॉर्जियस कहती हैं तो वह कहते हैं कि मैं नहीं हूं. लेकिन जब सैफ उन्हें कहते हैं कि वह आपको हैंडसम कह रही हैं तो तैमूर थैंक यू कहते हैं. इस तरह तैमूर अली खान का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और उनका क्यूट अंदाज तो फैन्स को और भी भा रहा है.