तैमूर अली खान का पापा-मम्मी के साथ दिखा Cute अंदाज, फोटोग्राफर्स भी कहने लगे तैमूर-तैमूर...देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ क्रिसमस (Christmas) सेलिब्रेट किया. तैमूर अली खान ने अपने पापा-मम्मी के साथ फोटो भी खिंचवाया.

तैमूर अली खान का पापा-मम्मी के साथ दिखा Cute अंदाज, फोटोग्राफर्स भी कहने लगे तैमूर-तैमूर...देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने मम्मी-पापा के साथ खिंचवाई फोटो.

खास बातें

  • तैमूर ने पापा-मम्मी के साथ खिंचवाई फोटो
  • इस दौरान बेहद ही क्यूट लग रहे थे तैमूर
  • फोटोग्राफर्स भी करने लगे तैमूर-तैमूर
मुंबई:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ क्रिसमस (Christmas) सेलिब्रेट किया. तैमूर अली खान ने अपने पापा-मम्मी के साथ फोटो भी खिंचवाया. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इस मौके पर बेहद ही क्यूट नजर आ रहे थे. फोटोग्राफर्स भी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को भूलकर तैमूर-तैमूर चिल्ला रहे थे. फोटो खिंचवाने के दौरान तैमूर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बीच में खड़े थे और बड़ी मासूमियत के साथ फोटोग्राफर्स को निहार रहे थे. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की कोई भी हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. सैफ अली खान और करीना कपूर ने क्रिसमस का त्योहार तैमूर अली खान के अलावा सारा अली खान और इब्राहिम के साथ मनाया. पूरे खान परिवार ने धूमधाम से क्रिसमस को सेलिब्रेट किया. सारा अली खान (Sara Ali Khan)ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

तैमूर अली खान बिल्ली को देखते ही हो गए खुश, करने लगे खेलने की जिद... देखें video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में तैमूर की मासूमियत देखते ही बन रही है. लोग भी इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि तैमूर अली खान अपने पापा-मम्मी के साथ न्यू ईयर की छुट्टियां मनाने के लिए लंदन रवाना हो चुके हैं . तैमूर अली खान का एक वीडियो भी कुछ दिन पहले वायरल हो गया था,जिसमें सड़क किनारे एक बिल्ली को देखते ही उनका चेहरा खिल उठता है. तैमूर अली खान बिल्ली के साथ खेलने की जिद करने लग जाते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

तैमूर अली खान बर्थडे पर छुट्टियां मनाकर लौटे, पापा सैफ की गोद में यूं दिखी Cuteness... देखें Video

 

7rstp1p

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) हाल ही में अपना दूसरा जन्मदिन दक्षिण अफ्रीका में पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ सेलिब्रेट किया था. दक्षिण अफ्रीका में घुड़सवारी करते हुए उनका एक वीडियो भी वायरल हो गया था. तैमूर अली खान जब छुट्टियां मनाकर वापस इंडिया पहुंचे तो एक बार फिर पापा सैफ अली खान की गोद में दिखे. वह बेहद ही क्यूट अंदाज में दिखाई दिए थे. वैसे भी तैमूर अली खान को बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर स्टार किड माना जाता है,इसलिए उनका हर क्यूट मोमेंट लोगों को काफी पसंद आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...