तैमूर अली खान के साथ सेल्फी खिंचवाने की कोशिश कर रहे इस शख्स को पड़ी डांट, Video हुआ वायरल

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अभी बेशक डेढ़ साल के ही हुए हैं, लेकिन सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जैसे बिग सेलेब्रिटी स्टार्स के बेटे होने की वजह से उनकी लोकप्रियता कुछ कम नहीं है.

तैमूर अली खान के साथ सेल्फी खिंचवाने की कोशिश कर रहे इस शख्स को पड़ी डांट, Video हुआ वायरल

Viral Video: तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • तैमूर अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • सैफ और करीना के हैं बेटे
  • सोशल मीडिया पर रहते हैं सुर्खियों में
नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अभी डेढ़ साल के ही हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जैसे बिग सेलेब्रिटी स्टार्स के बेटे होने की वजह से उनकी पॉपुलैरिटी कुछ कम नहीं है. स्टार किड्स में उनका जलवा है, और वे हमेशा डिमांड में भी रहते हैं. तैमूर से जुड़े कई वीडियो वायरल होते हैं, जिसमें उनका दिलचस्प अंदाज देखने को मिलता है. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का लेटेस्ट वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे अपनी नैनी की गोद में बहुत ही मस्त नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सैफ अली खान की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) भी अपनी बेटी इनाया (Innaya) के साथ हैं.

Video: भोजपुरी गाने पर इस एक्ट्रेस ने ड्राइंग रूम में किया धांसू डांस, बेसुध होकर नाचती रही और फिर...
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


आम्रपाली दुबे संग 'सावन में देवता लोग...' गाने पर झूमे निरहुआ, यूं लगाए 'बोल बम' के नारे- देखें Video

कैमरामैन तैमूर...तैमूर चिल्ला रहे हैं, और तैमूर के चेहरे पर मुस्कान है, और वह भी इस पॉपुलैरिटी को इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. बेशक ये लाइमलाइट उनकी समझ से परे हैं, लेकिन बाल सुलभ मुस्कान उनके चेहरे पर है, और वे नैनी की गोद में फुल इंजॉय कर रहे हैं. लेकिन तभी एक शख्स तैमूर के साथ सेल्फी खींचने की कोशिश करता है तो नैनी उसे झिड़क देती है. इतने में सोहला अली खान इनाया के साथ आ जाती हैं.

Ranveer Singh के सामने फैन ने उतारी पतलून, और फिर यूं खिंचवाई सेल्फी...देखें वीडियो

तैमूर अली खान के तो वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं. वैसे उनके डैडी सैफ अली खान ने भी 'सेक्रेड गेम्स' के जरिये अपने फैन्स को एक बार फिर दिखा दिया है कि वे एक्टिंग के उस्ताद हैं. यही नहीं, मम्मी करीना कपूर खान की पिछली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. सैफ अली खान तो अपनी अगली फिल्म नागा साधु बनकर आएंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com