तैमूर अली खान के बदले तेवर, फोटोग्राफर्स को देख यूं रिएक्शन देते आए नजर- देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फोटोग्राफर्स को देख बिल्कुल सुपरस्टार के अंदाज में हेलो कहते नजर आ रहे हैं.

तैमूर अली खान के बदले तेवर, फोटोग्राफर्स को देख यूं रिएक्शन देते आए नजर- देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने फोटोग्राफर्स को देख किया 'हैलो'

खास बातें

  • तैमूर अली खान के बदले तेवर
  • फोटोग्राफर्स को देख तैमूर ने दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • तैमूर अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने बचपन से ही सुपरस्टार बन चुके हैं. उनका वीडियो हो या फोटो, दोनों ही सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरती हैं. ऐसा ही माजरा उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें तैमूर अली खान फोटोग्राफर्स को देख जबरदस्त रिएक्शन देते हैं. इस वीडियो में उनके साथ उनकी मम्मी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनका क्यूट अंदाज देखने लायक है. तैमूर अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ  ही लोग उसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का यह वीडियो मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसमें पहले तो नन्हे शहजादे अपनी मम्मी के साथ कार से उतरते हैं, लेकिन वह जैसे ही फोटोग्राफर्स को देखते हैं, उन्हें 'हेलो' कहने के लिए अपना हाथ हिलाते हैं. इसके अलावा वह अपने पापा यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से भी फोटोग्राफर्स को 'हेलो' कहने के लिए कहते हैं. वीडियो में तैमूर अली खान का यह क्यूट अंदाज देखने लायक है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब तैमूर अली खान का वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर छाया हो, इससे पहले भी वह कई बार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुके हैं.

वहीं, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की मम्मी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनके पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई हैं. इस फिल्म में करीना कपूर ने एक दबंग पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. वहीं, सैफ अली खान की बात करें तो वह आखिरी बार जवानी जानेमन में दिखाई दिए हैं. इस फिल्म में उनके साथ तबु और आलिया फर्नीचरवाला मुख्य भूमिका में दिखाई दी हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com