NDTV Khabar

तैमूर अली खान ने स्कूल में कुछ यूं लगाई दौड़, 'स्पोर्ट्स डे' पर जीता मेडल... देखें Pics

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को याहू ने भारत में 'न्यूजमेकर ऑफ द ईयर 2018' (Newsmaker Of The Day) में दसवीं रैंक दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तैमूर अली खान ने स्कूल में कुछ यूं लगाई दौड़, 'स्पोर्ट्स डे' पर जीता मेडल... देखें Pics

तैमूर अली खान (Tainur Ali Khan) अपने स्पोर्ट्स डे कुछ यूं लगाई रेस

खास बातें

  1. 'स्पोर्ट्स डे' में दिखे तैमूर अली खान
  2. रेस में जीत लिया मेडल
  3. फोटो इंटरनेट पर हुईं वायरल
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को याहू ने भारत में 'न्यूजमेकर ऑफ द ईयर 2018' (Newsmaker Of The Day) में दसवीं रैंक दी है. यानी खबरों में अक्सर छाए रहने के लिए पहले स्थान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तो 10वें पोजिशन पर 2 साल तैमूर अली खां. तैमूर की पॉपुलैरिटी की वजह उनकी मासूमियत और क्यूटनेस है. तैमूर अली खान की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने स्कूल में स्पोर्ट्स डे के मौके पर दौड़ते हुए नजर आए. स्पोर्ट्स डे पर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ उनकी मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी दिखाई दीं. तैमूर ने स्पोर्ट्स डे में सिर्फ भाग नहीं लिया, बल्कि मेडल भी जीता. 

तैमूर अली खान की इस तरह हुई प्ले स्कूल में एंट्री, Viral हुआ उनके Cute अंदाज वाला वीडियो


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


तैमूर अली खान (Tailur Ali Khan) रेस करने से पहले फील्ड पर पहले खूब रो रहे थे, लेकिन जब बाद में मम्मी करीना ने उन्हें चुप कराकर समझाया तो वह रेस में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे. इतना ही नहीं, तैमूर ने रेस में एक मेडल भी जीता. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Film Scoops (@filmscoops) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on


वैसे, मीडिया का अटेंशन बटोरना तैमूर बखूबी जानते हैं, साथ ही उनकी क्यूटनेस का आधा हिन्दुस्तान दीवाना है! जब से तैमूर प्ले स्कूल जा रहे हैं, तब से रोजाना उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखती हैं. वजह यह कि छोटे नवाब इतने क्यूट और कूल अंदाज में दिखाई देते हैं, हर किसी की नजर उन्हीं पर टिक जाती है. 

 

तैमूर अली खान ने इंटरनेट पर फिर मचाई सनसनी, स्टार किड्स के साथ बाथटब में यूं की मस्ती; देखें Video

टिप्पणियां

तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था. तैमूर अपने जन्म के बाद से ही सुर्खियों में हैं. पहली वजह तो उनका नाम ही था, जिसे लेकर सैफ अली खान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हुए थे, और तैमूर नाम रखने को लेकर उन्हें निशाना बनाया गया था. यही नहीं, तैमूर मीडिया में काफी चर्चित भी हैं. अकसर उनकी ढेर सारी तस्वीरें वायरल होती है. कभी वे रोते हुए नजर आते हैं तो कभी पोज देते हुए. करीना कपूर खान भी तैमूर के जन्म के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आई और उनकी पहली रिलीज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रही, जो 1 जून को रिलीज हो चुकी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement