PHOTOS: तैमूर-मीशा से श्रीदेवी की बेटियों तक, दीवाली पर ऐसा था Star Kids का अंदाज

दीवाली के मौके पर करीना कपूर के बेटे तैमूर पिता सैफ अली खान के साथ नजर आए. बाप-बेटे की इस जोड़ी ने मैचिंग आउटफिट पहन रखे थे.

PHOTOS: तैमूर-मीशा से श्रीदेवी की बेटियों तक, दीवाली पर ऐसा था Star Kids का अंदाज

खुशी कपूर, पिता सैफ के साथ तैमूर अली खान, जाह्नवी कपूर.

खास बातें

  • पहली दीवाली पर पिता सैफ जैसे मैचिंग आउटफिट में दिखे तैमूर
  • लंहगा चोली लुक में नजर आईं शाहिद कपूर की बेटी
  • दीवाली पर दिखा श्रीदेवी की बेटियों का ग्लैमरस अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों धूमधाम से दीपावली का त्योहार मना रहे हैं. कई सेलेब्स ने अपने घर पार्टी का आयोजन किया, जिसमें फिल्मी सितारे शामिल हुए. आमिर खान, एकता कपूर, संजय दत्त, अनिल कपूर, जावेद अख्तर समेत कई सेलेब्स ने अपने घर दीवाली पार्टी का आयोजन किया. बॉलीवुड स्टार्स के दीवाली जश्न से जुड़ीं तस्वीरें तो हम आपको पहले दिखा चुके हैं, इस पैकेज के जरिए जानते हैं स्टार्स किड्स ने कैसे मनाया दीपावली का त्यौहार.
 

सबसे पहले बात करते हैं सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की, जो दीपावली के दौरान कुर्ता पायजामा लुक में नजर आए. करीना के फैन क्लब ने तैमूर की पहली दीवाली की तस्वीर साझा की है, जिसमें वह पापा सैफ की गोद में बैठे दिख रहे हैं. खास बात यह है कि बाप-बेटे की यह जोड़ी मैचिंग आउटफिट में नजर आ रही है.

पढ़ें: अमिताभ-जया से शाहिद-मीरा तक, जावेद अख्तर के Diwali Bash में मौजूद रहे ये सेलेब्स
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


करीना कपूर के बेटे के बाद अब बात शाहिद कपूर की बेटी की. एक साल की हो चुकी मीशा कपूर दीपावली पर ब्लू लंहगा-चोली लुक में नजर आईं. शाहिद द्वारा साझा की गई तस्वीर में मीशा के पीछे फूलों से बनी रंगोली दिखाई दे रही है.
 

श्रीदेवी की दोनों बेटियां खुशी और जाह्नवी कपूर दीवाली पार्टी में ग्लैमरस लुक में दिखाई दीं. श्रीदेवी पति बोनी और दोनों बेटियों के साथ आमिर खान की पार्टी में शामिल हुई थीं. इस दौरान खुशी और जाह्नवी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आईं.

पढ़ें: संजू बाबा की दीवाली पार्टी में दिखे सलमान और आमिर, इन सेलेब्स ने की ग्लैमरस एंट्री
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on


कम ही मौकों पर नजर आने वाले अजय देवगन और काजोल के दोनों बच्चों न्यासा और युग दीवाली के त्योहार में मम्मी-पापा के साथ पोज करते दिखाई दिए. अजय देवगन द्वारा साझा की गई तस्वीर में न्यासा लंहगा-चोली तो युग कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं.

पढ़ें: एकता कपूर की Diwali Party में बॉलीवुड और टीवी स्‍टार्स की स्‍टाइलिश एंट्री
 
 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on


दीवाली की पार्टी में चंकी पांडे की बेटी कहर ढाती नजर आईं. अनन्या पांडे इस दौरान लहंगा-चोली लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. चंकी पांडे की पत्नी भावना द्वारा साझा की गई तस्वीर में अनन्या ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का लंहगा पहन रखा है.

Video: टीम 'गोलमाल..' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com