ये लीजिए आ गई Cute तैमूर की नई Photos, कुछ ऐसे मस्ती करते हुए आए नजर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और पत्नी करीना कपूर के क्यूटेस्ट बेटे तैमूर अली खान की एक नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये लीजिए आ गई Cute तैमूर की नई Photos, कुछ ऐसे मस्ती करते हुए आए नजर

खास बातें

  • तैमूर की नई फोटो करन कपूर ने डाली
  • दिवंगत शशि कपूर के बेटे हैं करन
  • तैमूर के जन्मदिन की है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और पत्नी करीना कपूर के क्यूटेस्ट बेटे तैमूर अली खान की एक नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. छोटे नवाब कहे जाने वाले तैमूर अपने मम्मी-पापा के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को करीना और करिश्मा के अंकल करन कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. शुक्रवार को करन कपूर ने तैमूर की एक नई फोटो डाली, जोकि शायद पटौदी पैलेस कि दिखाई दे रही है. यह फोटो तैमूर के जन्मदिन की है, जिसमें करीना और सैफ गार्डेन में हैं.

अपने पैरों पर खड़े हुए तैमूर अली खान, मम्मी-पापा के साथ यूं मनाई Christmas Party

इस क्यूट फोटो में सैफ और करीना बहुत ही हंसमुख तरीके से बिजी तैमूर के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. करीना के अंकल करन ने यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट कलर में पोस्ट की. इस पर उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा 'तैमूर अली खान, करीना कपूर, सैफ अली खान, फैमिली, पटौदी पैलेस, पटौदी डायरिज, फैमिली फोटोग्राफी, ब्लैक एंड व्हाइट ओनली. यह फोटो काफी वायरल हो रही है, इस फोटो को अभी तक लगभग 10 हजार लोग लाइक कर चुके हैं.
 


तैमूर अली खान पर खूब जमा काला चश्मा, मामू रणबीर कपूर के साथ मनाया 1st Christmas

बता दें कि करण कपूर हाल ही में निधन हुए शशि कपूर के बेटे हैं. 55 साल के करन बॉलीवुड की तरफ रुख नहीं किया, लेकिन साल 1986 में उन्होंने 'सल्तनत' फिल्म में जूही के साथ डेब्यू किया था. इसके अलावा बॉम्बे डाइंग और अन्य विज्ञापनों में भी काम कर चुके हैं.

VIDEO: मेरे और सैफ की मिलीजुली छवि होगा बेटा तैमूर : करीना कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com