तमन्ना भाटिया ने कुछ इस तरह की फोटो पोस्ट कर पूछा सवाल, 'इंसान हो या जानवर क्या हर जिंदगी मायने नहीं...'

बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है, और इस पोस्ट को खूब पढ़ा जा रहा है.

तमन्ना भाटिया ने कुछ इस तरह की फोटो पोस्ट कर पूछा सवाल, 'इंसान हो या जानवर क्या हर जिंदगी मायने नहीं...'

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की पोस्ट हुई वायरल

खास बातें

  • तमन्ना भाटिया ने पोस्ट की फोटो
  • तमन्ना ने पूछा यह सवाल
  • वायरल हो रही है तमन्ना की पोस्ट
नई दिल्ली:

बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है, और इस पोस्ट को खूब पढ़ा जा रहा है. इस पोस्ट के साथ तमन्ना भाटिया ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी लगाई है, और इसे फोटो के साथ सोचने के लिए मजबूर कर देने वाला एक कैप्शन भी लिखा है. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की इस पोस्ट को ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने इस पर कमेंट भी किया है. तमन्ना की इस पोस्ट में केरल में हथिनी की मौत और अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत और इशारा किया गया है और जिंदगी के महत्व की बात कही गई है. 

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'आपकी खामोशी आपको नहीं बचाएगी. इंसान हो या जानवर, क्या हर जिंदगी मायने नहीं रखती है? किसी भी रचना को मार देना क्या सार्वभौमिकता नियम के खिलाफ नहीं है. हमें एक बार फिर इंसानियत, दूसरों के प्रति दया और व्यावहारिक प्यार दिखाना सीखना होगा. #AllLivesMatter #WakeUpWorld'

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'बोले चूड़ियां' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में तमन्ना भाटिया एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी. बता दें कि तमन्ना अब तक 3 भाषाओं में 50 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. 'बाहुबली सीरीज' में उनके अवंतिका के अवतार को काफी पसंद भी किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com