NDTV Khabar

'बोले चूड़ियां' में इस एक्ट्रेस ने ली मौनी रॉय की जगह तो नवाजुद्दीन भी बोल पड़े- राइट चॉइस...

फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiya) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बोले चूड़ियां' में इस एक्ट्रेस ने ली मौनी रॉय की जगह तो नवाजुद्दीन भी बोल पड़े- राइट चॉइस...

'बोले चूड़ियां' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ आईं तमन्ना भाटिया

खास बातें

  1. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म में तमन्ना भाटिया
  2. 'बोले चूड़ियां' में मौनी रॉय की जगह आईं तमन्ना
  3. फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी तमन्ना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक बार फिर अपनी फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiya) के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. हालांकि फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी लीड एक्ट्रेस को लेकर अटकलें चल रही थीं, जो अब पूरी तरह साफ हो चुकी हैं. फिल्म 'बोले चूड़ियां (Bole Chudiya)' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस और बाहूबली में अवंतिका का किरदार निभाने वाली तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) नजर आएंगी. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) से पहले 'बोले चूड़ियां' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मौनी रॉय को उनकी लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया था. लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्माता और एक्ट्रेस के बीच हुई अन-बन से उन्हें फिल्म से बाहर होना पड़ा. 

अर्जुन कपूर के साथ न्यूयॉर्क में इस अंदाज में छुट्टियां मना रही हैं मलाइका अरोड़ा, देखें Photo


'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiya) के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. बोले चूड़ियां में अपनी एंट्री को लेकर तमन्ना भाटिया ने मीडिया से भी बातचीत की. मीडिया को दिए इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने कहा 'मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे काफी पसंद आई, क्योंकि इसकी कहानी हमारे समाज के मौजूदा मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की इसी बात ने मुझे इसके लिए सबसे ज्यादा आकर्षित किया है.'

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का 450 करोड़ रुपये का बंगला उड़ा देगा होश, देखें Inside Pics

'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiya) में तमन्ना भाटिया के आने पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने भी मीडिया के सामने अपने विचार रखे. मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि 'मैं बहुत खुश हूं कि तमन्ना भी इस फिल्म से जुड़ रही हैं. मुझे ऐसा लगता है कि तमन्ना फिल्म और रोल के लिए बिल्कुल सही पसंद साबित होंगी.' इतना ही नहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर तमन्ना भाटिया की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा 'मेरे फिल्म के लिए बेस्ट हीरोइन की खोज अब खत्म होती है.'

Video: कपिल शर्मा ने एकता कपूर से किया मजाक, बोले- कोई आर्टिस्ट तंग करे उसकी फोटो पर हार डाल दो

बता दें कि फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiya) के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी  (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमास सिद्दीकी बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म को राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने प्रोड्यूस किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया की इस फिल्म को वुडपिकर मूवीज के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. वहीं फिल्म की शूटिंग राजस्थान में की जाएगी. 

टिप्पणियां

(इनपुट: आईएएनएस)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement