तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर बोलीं- दुर्भाग्य से मेरे मम्मी-पापा...

कोरोना वायरस (Coronavirus) से बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के माता-पिता भी संक्रमित पाए गए.

तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर बोलीं- दुर्भाग्य से मेरे मम्मी-पापा...

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के माता-पिता हुए कोरोना संक्रमित

खास बातें

  • तमन्ना भाटिया के माता-पिता को हुआ कोरोना
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
  • तमन्ना भाटिया ने कहा कि दुर्भाग्य से मेरे माता-पिता...
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन देश में करीब 65 हजार से ज्यादा कोरोना वायरस से संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं. इसके साथ ही रोजाना करीब 1000 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो रही है. वहीं, हाल ही में कोरोना वायरस से बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के माता-पिता भी संक्रमित पाए गए. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. तमन्ना ने पोस्ट में बताया कि उनके माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण दिख रहे थे और जब टेस्ट कराया गया तो वह पॉजिटिव निकला.

Newsbeep

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनके माता-पिता के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं भी कर रहे हैं. अपनी पोस्ट में तमन्ना भाटिया ने लिखा, "मेरे माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण नजर आ रहे थे और सावधानी बरतते हुए उन्होंने जल्द से जल्द टेस्ट कराया. टेस्ट का रिजल्ट अभी-अभी ही आया है और दुर्भाग्य से मेरे माता पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्राधिकरण को उनकी स्थिति के बारे में सूचित कर दिया गया है और हम सभी भी सावधानियां बरत रहे हैं. मुझे मिलाकर मेरे परिवार के बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. भगवान की दया से वे अभी ठीक हैं और आप सभी का प्यार और आशीर्वाद उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ होने में मदद करेगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी यह पोस्ट भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. बता दें कि तमन्ना भाटिया के परिवार से इतर बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके साथ ही अनुपम खेर के भाई, भाभी और उनकी मम्मी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं. देश भर में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमितों की कुल संख्या करीब 32,34,474 हो गई है. वहीं, बीते 24 घंटे में करीब 67,151 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.