बाहुबली फेम यह एक्ट्रेस चलाने लगी है बस, बोलीं- जब काम की खातिर कार चलाते हैं तो...देखें Video

बाहुबली की अवंतिका यानी तमन्ना (Tamannaah) बस चलाने लगी हैं. बिल्कुल यह एकदम सही है और उन्होंने बस चलाते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है.

बाहुबली फेम यह एक्ट्रेस चलाने लगी है बस, बोलीं- जब काम की खातिर कार चलाते हैं तो...देखें Video

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना (Tamannaah) ने चलाई बस

खास बातें

  • बाहुबली में जनर आ चुकी हैं तमन्ना
  • साउथ की नामी एक्ट्रेस हैं तमन्ना
  • बस चलाती हुई आईं नजर
नई दिल्ली:

बाहुबली (Baaubali) की अवंतिका यानी तमन्ना (Tamannaah) बस चलाने लगी हैं. बिल्कुल यह एकदम सही है और उन्होंने बस चलाते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है. लेकिन ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. तमन्ना किसी आर्थिक तंगी नहीं बल्कि फिल्म की शूटिंग के लिए बस चलाती हुई नजर आ रही हैं. तमन्ना (Tamannaah) ने जो वीडियो शेयर किया है वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और उनके ड्राइविंग स्किल्स को भी बखूबी समझा जा सकता है. वह बहुत ही सधे हुए अंदाज में बस चला रही हैं. 

तमन्ना (Tamannaah Driving Bus Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'जब काम की खातिर कार चलाते हैं तो बहुत ही मेनस्ट्रीम का एहसास होता रहा है.' उन्होंने बताया है कि यह फिल्म 'सीटीमार' की शूटिंग के दौरान का वीडियो है और वह सेट पर हैं. लेकिन बस चलाने के उनके स्किल एकदम सधे हुए हैं. उनकी इस ड्राइविंग पर फैन्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तमन्ना (Tamannaah) की एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट किया है, 'मुझे अच्छा लगा कि कैसे आपने एकदम सीखा और बस पर हाथ आजमाया. हेलिकॉप्टर उड़ा ले अब.' इस पर तमन्ना ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'अब कार नहीं खरीदनी है, सिर्फ हेलिकॉप्टर.' बता दें कि हाल ही में तमन्ना कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, और इलाज के बाद वह स्वस्थ होने के बाद फिल्मों की शूटिंग पर लौट आई हैं.