NDTV Khabar

क्रेजी मोहन ने 67 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक से हुआ निधन

तमिल फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है. 67 साल के एक्टर, कॉमेडियन क्रेजी मोहन (Crazy Mohan) का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रेजी मोहन ने 67 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक से हुआ निधन

तमिल एक्टर क्रेजी मोहन (Crazy Mohan) का निधन

खास बातें

  1. तमिल एक्टर क्रेजी मोहन का निधन
  2. 67 साल की उम्र में हार्ट अटैक से हुई मौत
  3. एक्टर कमल हासन के साथ काम कर चुके थे क्रेजी मोहन
नई दिल्ली:

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज राइटर, एक्टर और कॉमेडियन क्रेजी मोहन (Crazy Moha) का सोमवार को 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. क्रजी मोहन के निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री को गहरा आघात पहुंचा है. अपनी उम्दा टाइमिंग से सबके चेहरों पर हंसी लाने वाले क्रेजी मोहन (Crazy Mohan) का निधन हार्ट अटैक से हुआ है. बताया जा रहा है कि क्रेजी मोहन ने अपने घरवालों से छाती में दर्द होने की शिकायत की अचानक उन्हें हार्ट अटैक आ गया. अफरातफरी में उन्हें काबेरी अस्पताल पहुंचाया गया. काफी कोशिशों के बावजूद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका और करीब 2 बजे उनका निधन हो गया.

युवराज सिंह ने किया संन्यास का ऐलान तो बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, कही यह बात...

मोहन रंगाचारी उर्फ क्रेजी मोहन का जन्म 1952 में हुआ था, उन्होंने लेखन की शुरुआत इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान की, जिसमें उन्होंने इंटर स्कूल कॉन्टेस्ट के लिए 'ग्रेट बैंक रॉबरी' की कहानी लिखी. इसके बाद उन्होंने अपने भाई के बालाजी ड्रामा ट्रूप के लिए लिखना शुरू किया. 1976 में उन्होंने पहला नाटक लिखा जिसका नाम था, 'Crazy Thieves in Paalavakkam.'1979 में मोहन ने अपना ड्रामा ट्रूप 'क्रेजी क्रिएशन' शुरू किया. जिसमें अब तक 30 नाटक बने हैं जिनको 6,500 बार स्टेज पर परफॉम किया गया है.


'भूत' से परेशान हुए विकी कौशल तो कुल्हाड़ी लेकर बोला हमला, देखें First Look

1983 में क्रेजी मोहन ने राइटर के तौर पर अपना फिल्मों में के. बालाचंदर (K. Balachander) की फिल्म 'पोईक्काल कुथीरई' से डेब्यू किया. ये फिल्म क्रेजी मोहन (Crazy Mohan) के फेमस प्ले 'मेरिज मेड इन सैलून' पर आधारित था. क्रेजी मोहन द्वारा लिखी इस फिल्म में सुपरस्टार कमल हासन ने कैमियो किया था.

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement