टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, तीन साल पहले हुई थी शादी

तमिल टीवी सीरियलों में काम करने वाली एक अभिनेत्री ने अपने पति से मतभेदों के चलते बुधवार को अपने घर में कथित रूप से खुदकुशी कर ली.

टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, तीन साल पहले हुई थी शादी

तमिल एक्ट्रेस प्रियंका

खास बातें

  • तमिल एक्ट्रेस ने किया सुसाइड
  • पति से मतभदों के चलते की खुदकुशी
  • कई टीवी सीरियल में कर चुकी थीं काम
नई दिल्ली:

तमिल टीवी सीरियलों में काम करने वाली एक अभिनेत्री ने अपने पति से मतभेदों के चलते बुधवार को अपने घर में कथित रूप से खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभिनेत्री के पति से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि मामला तब सामने आया जब 32 वर्षीय अभिनेत्री की घरेलू सहायिका उनके घर पहुंची और बार-बार दस्तक देने के बावजूद किसी ने दरवाजा नहीं खोला. पुलिस ने बताया कि सहायिका ने एक खिड़की से अंदर झांका तो उसे प्रियंका का शव फंदे से लटका हुआ दिखा. इसके बाद उसने पड़ोसियों को बताया और पुलिस को जानकारी दी गई. 

Dus Ka Dum के सेट पर पहुंचे कमल हासन, सलमान खान के बारे में कही यह बड़ी बात...

प्रियंका ने तमिल टीवी के कई सीरियलों में काम किया है. उन्होंने बाहुबली फिल्म में प्रभास की मां की भूमिका निभाने वाली राम्या कृष्णन के साथ भी काम किया है. पुलिस ने बताया कि प्रियंका की मौत के मामले की जांच शुरू कर दी गई है और उनके पति से पूछताछ की जा रही है.

उनकी शादी तीन साल पहले ही हुई थी. उन्होंने बताया कि जब कथित खुदकुशी की घटना हुई तब उनके पति घर पर नहीं थे. प्रियंका के माता-पिता मदुरै में रहते हैं और उन्हें सूचित कर दिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com