Tanhaji Box Office Collection Day 34: अजय देवगन की 'तान्हाजी' का 34वें दिन भी जलवा जारी, कमाए इतने करोड़

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 34: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) को रिलीज हुए 34 दिन पूरे हो चुके हैं.

Tanhaji Box Office Collection Day 34: अजय देवगन की 'तान्हाजी' का 34वें दिन भी जलवा जारी, कमाए इतने करोड़

Tanhaji Box Office Collection Day 34: अजय देवगन की फिल्म का प्रदर्शन 34वें दिन भी है जारी

खास बातें

  • 'तान्हाजी' का प्रदर्शन 34वें दिन भी है जारी
  • बॉक्स ऑफिस पर छाया है तान्हाजी का जादू
  • दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है 'तान्हाजी'
नई दिल्ली:

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 34: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) को रिलीज हुए 34 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अब भी जारी है. फिल्म को रिलीज हुए पांचवा हफ्ता पूरा होने वाला है, लेकिन सिनेमाघरों में इसका प्रदर्शन अभी भी जारी है. अपने शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के कारण 'तान्हाजी' साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बीते दिन 70 से 80 लाख रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में तान्हाजी 34 दिनों में 269 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

'अर्जुन रेड्डी' की एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की, बताया बेहतरीन सह-कलाकार

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान  (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी' बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. अजय देवगन और काजोल की तान्हाजी ने वैश्विक स्तर पर करीब 324 करोड़ रुपये की कमाई की है. तान्हाजी से पहले वॉर ने 442 करोड़ और कबीर सिंह ने 372 करोड़ रुपये का वैश्विक स्तर पर कलेक्शन किया है. इससे इतर देश में हो रहे सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी. 

अवॉर्ड शो में हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट ने दिया राजनीतिक भाषण, तो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने यूं कसा तंज

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) को समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन  (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanhaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं.  फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...