Tanhaji Box Office Collection Day 38: अजय देवगन की 'तान्हाजी' का 38वें दिन भी धुआंधार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 38: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का धमाकेदार प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

Tanhaji Box Office Collection Day 38: अजय देवगन की 'तान्हाजी' का 38वें दिन भी धुआंधार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Tanhaji Box Office Collection Day 38: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 38वें दिन भी किया धमाकेदार प्रदर्शन

खास बातें

  • अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 38वें दिन भी किया धमाकेदार प्रदर्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है फिल्म की शानदार कमाई
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 38: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का धमाकेदार प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. छठे हफ्ते में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. इसके शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की फिल्म ने बीते रविवार करीब 80 लाख रुपये का कलेक्शन किया होगा. इस लिहाज से फिल्म 38 दिनों में ही 272 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

सारा और कार्तिक की फिल्म ने तीसरे दिन मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी' (Tanhaji: The Unsung Warrior) अपने शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए 'तान्हाजी' एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर देश में हो रहे सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी. 

'सेक्स एंड द सिटी' की एक्ट्रेस lynn Cohen का 86 साल की उम्र में निधन

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी' (Tanhaji: The Unsung Warrior) शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए 'तान्हाजी' एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर देश में हो रहे सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी. 

Newsbeep

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com