'आशिक बनाया आपने' फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाए आरोप, बोलीं- मेरे साथ बदसलूकी हुई...

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने 10 साल पुराने छेड़छाड़ के मामले में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर संगीन आरोप लगाए हैं.

'आशिक बनाया आपने' फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाए आरोप, बोलीं- मेरे साथ बदसलूकी हुई...

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर लगाया छेड़छाड का आरोप

खास बातें

  • फिर सुर्खियों में आईं तनुश्री दत्ता
  • नाना पाटेकर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
  • 10 साल पुराने मामले पर खुलकर बोलीं तनुश्री
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) लाइमलाइट से काफी दूर हैं. मंगलवार को एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में आईं. वजह बना उनका इंटरव्यू जिसमें एक्ट्रेस ने 10 साल पुराने छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर आरोप लगाए हैं. जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर यौन उत्पीड़न का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाए, साथ ही सेट पर अपने ऊपर हुए हमले का भी खुलासा किया.  

नाना पाटेकर पर आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता बोलीं- मुझ पर हमला हुआ, धमकी मिली...

10 साल पुराने इस मामले को याद करते हुए तनुश्री कहती हैं, "नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है. उनका बर्ताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है. इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मार-पीट, छेड़छाड़ की है. औरतों के प्रति उनका व्यवहार हमेशा क्रूर रहा है, लेकिन किसी भी पब्लिकेशन ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं लिखा."

पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार सैफ अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

तनुश्री की मानें तो फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर वह सोलो आइटम नंबर की शूटिंग करने आई थीं. तनुश्री का आरोप है कि नाना पाटेकर सेट पर उनके साथ बेहद बदतमीजी से पेश आते थे. उन्होंने प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, लेकिन किसी ने भी तनुश्री की बात पर विश्वास नहीं किया. इतना ही नहीं शूटिंग स्टूडियो से बाहर निकलते वक्त उनपर हमला भी हुआ था. फिर पुलिस ने आकर तनुश्री और उनके परिवार को बचाया था. 
 


दोस्तों को एयरपोर्ट छोड़ने आई बाहुबली की एक्ट्रेस, बेकाबू होकर करने लगी डांस- देखें Video

अक्षय कुमार और रजनीकांत जैसे स्टार्स का नाम लेते हुए तनुश्री ने कहा कि यदि ऐसे बड़े स्टार्स नाना पाटेकर के साथ काम करते रहेंगे तो हमें कभी अच्छा काम का माहौल नहीं मिल पाएगा. तनुश्री कहती हैं, "अक्षय कुमार ने पिछले 8 साल में नाना पाटेकर के साथ कई फिल्मों में काम किया. रजनीकांत ने हाल ही में उनके साथ स्क्रीन शेयर की (फिल्म 'काला' में). यदि ऐसे बड़े स्टार्स इन अपराधियों के साथ काम करते रहेंगे तो किसी भी आंदोलन के लिए कोई उम्मीद नहीं है."

'नाम है भैयाजी, यूपी के डॉन' गाने का धमाल, सबके दिलों में छाया सनी देओल का रंगबाज स्टाइल.. देखें Video
 
तनुश्री का दावा है कि उनके साथ हुई बदसलुकी के बारे में हर कोई जानता था, लेकिन किसी ने आवाज नहीं उठाई. तनुश्री कहती हैं, "हर किसी ने इसके बारे में गपशप की, लेकिन खुलकर बात नहीं रखी. इंडस्ट्री में रहते हुए आप ऐसी कई कहानियां सुनते हो. लेकिन चीजें कभी भी सतह नहीं लेती, क्योंकि पीआर कंपनी इसे अच्छी तरह से दबाती है. ये लोग गरीबों में अनाज बांटने का दावा करते हैं. लेकिन यह गरीबों के लिए कितना करते हैं और कितना नहीं, ये कोई नहीं जानता. सब सिर्फ दिखावा है."

सपना चौधरी को टक्कर देने चलीं भोजपुरी एक्ट्रेस, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया गजब डांस- देखें Video

तनुश्री दत्ता फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के स्पेशल नंबर में नजर आने वाली थी. कथित तौर पर नाना पाटेकर द्वारा कथित तौर पर हुए दुर्व्यवहार के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी. बता दें, साल 2004 में 'मिस इंडिया' का टाइटल जीतने वाली तनुश्री ने 2005 में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने 'ढोल', 'गुड बॉय बेड बॉय', 'स्पीड' जैसी फिल्मों में काम किया. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2010 में फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com