तनुश्री दत्ता ने आसाराम से की नाना पाटेकर की तुलना, बोलीं- मंदिरों के सामने हाथ जोड़कर...

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) की तुलना आसाराम से की है.

तनुश्री दत्ता ने आसाराम से की नाना पाटेकर की तुलना, बोलीं- मंदिरों के सामने हाथ जोड़कर...

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने आसाराम से की नाना पाटेकर की तुलना

खास बातें

  • तनुश्री दत्ता ने आसाराम बापू से की नाना पाटेकर की तुलना
  • एक्ट्रेस ने कहा कि वह हाथ जोड़कर मंदिरों के आगे खड़े हो जाते हैं...
  • एक्ट्रेस ने बॉलीवुड कलाकारों पर भी साधा निशाना
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) की तुलना आसाराम बापू (Asaram Bapu) से की है, जिसे 2018 में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार का दोषी पाया गया था. इसके साथ ही तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड के कई कलाकारों पर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ काम करने को लेकर भी निशाना साधा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने वकील नितिन सत्पुते के साथ मीडिया से बातचीत की, जिस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर से संबंधित कई बातें भी कीं. तनुश्री दत्ता ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अगर आपके पास पैसा है तो आपको न्याय और सम्मान दोनों मिलेगा, लेकिन अगर आपके पास पैसा नहीं है तो आपको इनमें से कुछ नहीं मिलेगा. 

भाभी मीरा राजपूत से खौफ खाते हैं ईशान खट्टर, घर में एंट्री के लिए करते हैं कुछ ऐसा

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "अगर आपके पास पैसा है तो आपको न्याय और सम्मान दोनों मिलेगा, लेकिन अगर पैसा नहीं है तो इनमें से कुछ नहीं मिलने वाला. उनके पास पैसा है और यह उन्हें नाम फाउंडेशन से मिला है. यह गरीब किसानों के उत्थान के लिए कई कॉर्पोरेट क्षेत्रों से पैसे इकट्ठा करते हैं. उन्होंने अपनी छवि घर में रहने वाले एक गरीब व्यक्ति के रूप में बनाई हुई है. यह बहुत बड़ा झूट है और यह सब वह केवल दिखावे के लिए करते हैं."

काजोल ने अजय देवगन से शादी को लेकर किया खुलासा, बोलीं- पापा ने चार दिनों तक बात नहीं की थी, क्योंकि...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) की तुलना आसाराम से करते हुए कहा, "लोगों को बेवकूफ बनाना बहुत आसान है. आपको बस एक सफेद गांधी टोपी और एक सफेद कुर्ता पहनना होगा. आसाराम सफेद कुर्ता पहनता है. वह भी मंदिरों के सामने अपने हाथ जोड़ते हैं और संत बनते हैं. कौन जांच रहा है कि वह वास्तव में किसानों को पैसा दे रहे हैं." एक्ट्रेस ने आगे कहा, "कुछ महीनों पहले, मैंने सुना था कि वह बाढ़ पीड़ितों के लिए 500 घर बना रहे हैं. कौन जांच रहा है? कल, मैं कह दूंगी कि मैं टिंबकटू की रानी हूं, मैंने चांद पर बड़ा सा घर बना रखा है और मैंने एलियन्स के लिए 500 घर बनवाए हैं तो क्या आप मेरा भरोसा करेंगे? उन्होंने 500 घर बनाने के लिए धन जरूर एकत्र किये होंगे लेकिन हम ऐसे लोगों की जांच नहीं करते, जो वाकई में गैर सरकारी संगठन चलाते हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...