NDTV Khabar

तनुश्री दत्ता पर 10 साल पहले ऐसे हुआ था हमला, कोई कार पर कूदा तो किसी ने निकाली टायर की हवा- देखें Video

Tanushree Dutta Attacked Footage Viral: नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का 10 साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी कार पर हमला किया जा रहा है..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तनुश्री दत्ता पर 10 साल पहले ऐसे हुआ था हमला, कोई कार पर कूदा तो किसी ने निकाली टायर की हवा- देखें Video

तनुश्री दत्ता पर हुए हमले का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाए आरोप
  2. तनुश्री की कार पर हुए हमला का वीडियो वायरल
  3. तनुश्री के समर्थन में आए बॉलीवुड सितारे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का 10 साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी कार पर हमला किया जा रहा है. दशक भर पुराना यह वीडियो फिल्म 'होर्न ओके प्लीज' के सेट का है, जिसके बारे में तनुश्री दत्ता ने हफ्तेभर पहले खुलासा किया है. हाल ही के दिनों में दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने दिग्गज फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. तनुश्री ने दावा किया है जब फिल्म 'होर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर के रवैये से परेशान होकर उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया था, तब नाना पाटेकर ने पॉलिटिकल पार्टी के गुंडों को भेजकर उनपर हमला कराया था. 

Video: तनुश्री दत्ता पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- मरते दम तक नाना पाटेकर का समर्थन करूंगी...


इस वीडियो में तनुश्री दत्ता कार की बैकसीट पर बैठी हैं और किसी से फोन पर बात कर रही हैं. उनकी गाड़ी को मीडिया के अलावा कई लोगों ने घेर रखा है. कोई उनकी गाड़ी की हवा निकाल रहा है तो कोई कार के ऊपर खड़ा होकर कूद रहा है. कुछ ही देर बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर आती है और तनुश्री को वहां से बाहर निकालती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है.


नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता का एक और बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने बोला 'कपड़े उतारकर नाचो'

एनडीटीवी से बात करते हुए 10 साल पुराने इस हमले के बारे में तनुश्री कहती हैं, "मुझे डराया-धमकाया गया और कार पर हमला हुआ. कई सालों तक यह उत्पीड़न चलता रहा. मुझपर नाना पाटेकर के कहने पर एक पॉलिटिकल पार्टी के गुंडों ने हमला किया था."

नाना पाटेकर पर आरोप लगाने वाली 'आशिक बनाया आपने' की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बोलीं- मुझ पर हमला हुआ, धमकी मिली...

पिछले सप्ताह तनुश्री दत्ता ने मीडिया के सामने आकर साल 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर द्वारा उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर काम कर रहीं एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी साल 2008 में हुए इस हादसे के बारे में बात की. तनुश्री दत्ता की कार पर हुए हमले को याद करते हुए 'रेस-3' की एक्ट्रेस डेजी शाह ने कहा, "न सिर्फ तनुश्री, बल्कि फिल्मिस्तान में उस रात शूटिंग कर रहे हर इंसान को स्टूडियो से बाहर निकलने में मुश्कल हुई थी, क्योंकि हर किसी की कार ब्लॉक हो गई थी और हां तनुश्री की कार की विंड शील्ड टूट गई थी." 

'आशिक बनाया आपने' फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाए आरोप, बोलीं- मेरे साथ बदसलूकी हुई...

टिप्पणियां

साल 2008 में हुए मामले में नाना पाटेकर के खिलाफ आवाज उठा चुकीं तनुश्री ने हाल दिए इंटरव्यू में एक बार फिर अपने यौन उत्पीड़न का मुद्दा उठाया. प्रियंका चोपड़ा, फरहान खान और हंसल मेहता जैसे बॉलीवुड दिग्गज अभिनेत्री का समर्थन कर रहे हैं. बता दें, साल 2004 में 'मिस इंडिया' का टाइटल जीता. वाली तनुश्री ने 2005 में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने 'ढोल', 'गुड बॉय बैड बॉय', 'स्पीड' जैसी फिल्मों में काम किया. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2010 में फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement