NDTV Khabar

तनुश्री दत्ता के वकील ने नाना पाटेकर पर लगाया यह गंभीर आरोप, कही यह बात...

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) का विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तनुश्री दत्ता के वकील ने नाना पाटेकर पर लगाया यह गंभीर आरोप, कही यह बात...

नाना पाटेकर (Nana Patekar)

खास बातें

  1. नाना-तनुश्री विवाद में आया नया मोड़
  2. तनुश्री दत्ता के वकील ने लगाया आरोप
  3. तनुश्री के वकील ने नाना पाटेकर को लेकर किया यह दावा
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) का विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है. तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के वकील नितिन सातपुते ने स्पष्ट कहा है कि मीटू (MeToo) मामले में पुलिस ने अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) को क्लीनचिट नहीं दी है. तनुश्री दत्ता  (Tanushree Dutta)  ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. सातपुते ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "यह अफवाह फलाई जा रही है कि पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीनचिट दे दी है, लेकिन सच्चाई यह है कि उन्हें पुलिस ने कोई क्लीनचिट नहीं दी है."

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video


तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के वकील ने कहा, "कुछ प्रक्रिया है जिसका पालन पुलिस को करना होता है, जहां वे शिकायतकर्ता को उसी के बारे में पत्र जारी करती हैं.. इसलिए ये सभी अफवाहें हैं और हम इनके खिलाफ कदम उठाएंगे. नाना पाटेकर (Nana Patekar) इन अफवाहों के माध्यम से मनोवैज्ञानिक खेल खेलने की कोशिश कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि इस मामले में पुलिस उन्हें क्लीनचिट दे दे." तनुश्री ने सितंबर, 2018 में मीडिया के सामने आकर 'वेलकम' के अभिनेता पर साल 2008 की फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ छेड़छड़ करने का आरोप लगाया था.

पीएम मोदी ने गुफा में लगाया ध्यान तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, लिखा- कैमरे के साथ मेडिटेशन....

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के वकील सातपुते ने दावा किया, "नाना पाटेकर (Nana Patekar) पुलिस पर दबाव बनाकर मामले को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं." उन्होंने उन खबरों का भी खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि इस मामले में उचित गवाहों के बयान नहीं हैं जो तनुश्री के 'दिग्गज अभिनेता' के खिलाफ लगाए गए आरोपों को सही साबित कर सकते हैं. सातपुते ने कहा, "पुलिस की जांच चल रही है और मामला अदालत में नहीं गया है. हम थाने में झूठे दिए गए बयानों के खिलाफ 'नार्को एनालिसिस टेस्ट' और गवाहों के 'लाई डिटेक्टर टेस्ट' के लिए भी आवेदन करने जा रहे हैं."

Video: नाना-तनुश्री विवाद में आया नया मोड़

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement