व्हाइट कलर की ड्रेस में तारा सुतारिया का दिखा ग्लैमरस अंदाज, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) हाल ही में अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव गई थीं.

व्हाइट कलर की ड्रेस में तारा सुतारिया का दिखा ग्लैमरस अंदाज, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

व्हाइट कलर की बिकिनी में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का दिखा ग्लैमरस अंदाज

खास बातें

  • तारा सुतारिया की फोटो हुई वायरल
  • तारा सुतारिया ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव में मना रहीं थी छुट्टियां
  • तारा सुतारिया की व्हाइट बिकिनी में फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) हाल ही में अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव गई थीं. इस वेकेशन की कई फोटो इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है लेकिन हाल ही में तारा सुतारिया की एक और व्हाइट बिकनी वाली फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और इसे बार- बार देखा जा रहा है. इस फोटो को तारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं. इस फोटो में तारा व्हाइट बिकिनी पहने समंदर किनारे पोज देती नजर आ रही हैं साथ ही इस फोटो को तारा ने प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया. तारा ने लिखा- कहने के लिए सुरक्षित है कि क्योंकि मेरे पास खुद व्हेल है. 

तारा (Tara sutaria) अपनी फिल्मों के साथ- साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहती हैं. तारा और आदर जैन ने कन्फर्म किया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं साथ ही तारा ने आदर को उनके बर्थडे पर विश करते हुए मैसेज किया था जिस पर रिप्लाई देते हुए आदर ने लिखा- 'आई लव यू'

आदर जैन कपूर फैमिली से हैं, तारा अकसर आदर के साथ कपूर फैमिली गेट टूगेदर या किसी फैमिली फंक्शन में अकसर नजर आ जाती है. पिछले साल अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में तारा को पहली बार आदर के साथ स्पॉट किया गया था जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा तेज हो गई थी.  तारा, आदर के भाई अरमान जैन की शादी में भी शरीक हुई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की आने वाली फिल्मों में 'एक विलेन 2', 'तड़प' और 'हीरोपंती 2' शामिल है. तारा सुतारिया को सिंगिंग का भी बहुत शौक है. फिल्मों में आने से पहले वो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' जैसे टीवी शो में अपने हुनर का जलवा बिखेर चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस डिज्नी चैनल के शो 'बिग बड़ा बूम', 'सुइट लाइफ ऑफ करण', 'कबीर' और 'ओए जस्सी' जैसे शो में भी काम कर चुकी हैं.  तारा सुतारिया ने शो 'म्यूजिकल ग्रीजट' में भी लीड रोल निभाया था.