Teachers Day: टीचर्स डे पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- मेरा कोई टीचर नहीं है...

टीचर्स डे (Teacher's Day) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अपने शिक्षकों से ज्यादा जानता हूं.

Teachers Day: टीचर्स डे पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- मेरा कोई टीचर नहीं है...

Teachers Day: बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर कहा, मैं अपने शिक्षकों से ज्यादा जानता हूं

खास बातें

  • टीचर्स डे के मौके पर बॉलीवुड एक्टर ने किया कमेंट
  • एक्टर ने कहा 'मैं अपने टीचर्स से ज्यादा जानता हूं'
  • बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीचर्स डे (Teachers Day) का दिन हर गुरु और शिष्य के लिए खास होता है. यह एक ऐसा दिन है, जब विद्यार्थी अपने शिक्षक को खुश करने के लिए हर संभव प्रयास करता है, इसके साथ ही वह हर तरह से गुरु की महिमा को बयान करने की कोशिश करता है. लेकिन हाल ही में टीचर्स डे (Teachers Day) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अपने शिक्षकों से ज्यादा जानता हूं. इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने शिक्षकों को पसंद नहीं करते हैं. टीचर्स डे (Teachers Day) पर आया बॉलीवुड एक्टर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह एक्टर कोई और नहीं, बल्कि देशद्रोही के कमाल आर खान हैं. 

'Ghungroo' Song War Movie: ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की 'घुंघरू' में सुपरहिट केमिस्ट्री, देखें वीडियो

कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से सबको टीचर्स डे की बधाई देते हुए लिखा, "मैं अपने शिक्षकों से ज्यादा सफल हूं, यह चीज इस बात को साबित करती है कि मैं अपने अध्यापकों से ज्यादा जानकारी है..."

 'मां बाप और उस्ताद सब हैं खुदा की रहमत...' शिक्षक दिवस पर इन शायरी से दें अपने टीचर को शुभकामनाएं

इसके अलावा कमाल आर खान ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "कोई भी मेरा टीचर नहीं है. जिंदगी ही मेरी शिक्षक है. और यह जिंदगी हर रोज मुझे कुछ न कुछ नया जरूर सिखाती है."

 तीसरे हफ्ते में भी 'मिशन मंगल' ने मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

बता दें कि एक्टर कमाल आर खान ने फिल्म देशद्रोही से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह बिग बॉस में भी नजर आए थे, जहां उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इन सबसे इतर कमाल आर खान अपने ट्वीट के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com