NDTV Khabar

Super 30 Poster: टीचर्स डे पर ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का पोस्टर रिलीज, बोले- अब राजा का बेटा राजा नहीं...

Super 30 Poster: 5 सितंबर को टीचर्स डे (Teachers' Day) के मौके पर ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' का पहला पोस्टर जारी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Super 30 Poster: टीचर्स डे पर ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का पोस्टर रिलीज, बोले- अब राजा का बेटा राजा नहीं...

25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी Super 30

नई दिल्ली: 5 सितंबर को टीचर्स डे (Teachers' Day) के मौके पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' का नया पोस्टर जारी किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन Super 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे. 'सुपर 30' के पहले पोस्टर पर ऋतिक काफी गुस्से भरे लुक में नजर आ रहे हैं. लाल रंग से सजे इस पोस्टर में 'सुपर 30' में पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स की झलक भी देखने को मिल रही है. पोस्टर में लिखा है, "अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा... अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा!"

Happy Teachers' Day: डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन नोबेल पुरस्कार के लिए 27 बार हुए थे नॉमिनेट, गूगल ने बनाया डूडल
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

Happy Teachers' Day: 'प्यार न हुआ तुम्हारा, UPSC का एग्जाम हो गया', पढ़ें ऐसे 10 फनी डायलॉग.. Google ने बनाया Doodle

पोस्टर के अलावा फिल्म में ऋतिक के दो और लुक भी जारी किए गए हैं. विकास बहल के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

सुपर 30' का पोस्टर जारी होने से उत्साहित आनंद कुमार ने आईएएनएस से कहा, "इस फिल्म के माध्यम से न सिर्फ युवाओं को निराशा से निकालने का प्रयास किया गया है बल्कि उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देकर देश को प्रगति पथ पर आगे बढ़ाने के लिए भी उत्साहित करने की कोशिश की गई है."

KBC 10: कुछ ही देर में हॉट सीट पर होंगे टिकट कलेक्टर सोमेश, 25 लाख रुपए के लिए होगा ये सवाल

बायोपिक की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म के द्वारा यह बताने की कोशिश की गई है कि समर्पण की भावना और लगन के साथ कोई व्यक्ति अगर कुछ करने के लिए ठान ले तो बड़ी से बड़ी समस्या भी आड़े नहीं आती.

स्कूटी चला रहीं सपना चौधरी के हाथों पर सजी मेहंदी, Video देखने के लिए टूट पड़े फैन्स...

टिप्पणियां
फिल्म देखने के लिए उत्साहित आनंद ने कहा, "निर्देशक विकास बहल के मंझे निर्देशन तथा ऋतिक रोशन के जबरदस्त अभिनय वाली इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने को लेकर उत्सुक हूं मुझे विश्वास है कि शिक्षा की ताकत द्वारा समृद्धि की ओर ले जाने वाले सामाजिक मुद्दे और शिक्षा के प्रति सशक्त सशक्तिकरण का संदेश देने वाली यह फिल्म लोगों को न सिर्फ पसंद आएगी बल्कि इसे पीढ़ियां याद रखेंगी." 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement