NDTV Khabar

Video: 'नोबलमैन' का टीज़र हुआ रिलीज, स्कूल में परेशान बच्चे की कहानी

बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर की अगली फिल्म 'नोबेलमैन' का टीज़र रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में बेहतरीन ढ़ग से हाई स्कूल्स में बदमाशी का मुद्दा उजागर किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: 'नोबलमैन' का टीज़र हुआ रिलीज, स्कूल में परेशान बच्चे की कहानी

बॉलीवुड एक्टर कुनाल कपूर

खास बातें

  1. 'नोबेलमैन' का टीजर हुआ रिलीज
  2. कुणाल कपूर और एक बच्चे की कहानी
  3. लोगों को आई पसंद
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर की अगली फिल्म 'नोबेलमैन' का टीज़र रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में बेहतरीन ढ़ग से हाई स्कूल्स में बदमाशी का मुद्दा उजागर किया गया है. सारेगामा इंडिया का हिस्सा योड़ली फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का दिग्दर्शन वंदना कटारिया ने किया है. कुणाल कपूर के साथ उसमें कई नए चेहरे हैं. फिल्म की कहानी 15 साल के एक किशोर शाय की आंखों से चलती है. वो अपनी किशोरावस्था की समस्याओं से जूझ रहा है और बदमाशों की एक गैंग उसे सता रही है.

CBSE 12th Result: आने वाला है सीबीएसई रिजल्ट, जानें ऐसी 8 हस्तियों को जो 12वीं पढ़कर ही बन गए सुपरस्टार

फिल्म का बैकग्राउन्ड सिर्फ लड़कों की बोर्डिंग स्कूल है जिसमें शाय को उसके पसंदीदा विषय ड्रामैट्रिक्स में आगे बढ़ने मुरली (कुणाल कपूर) प्रोत्साहित करता है. हालांकि जिसकी शुरुआत शेक्सपियर के एक नाटक 'द मर्चंन्ट ऑफ वेनिस' में अभिनय करने से शुरू होती है वह बात आगे चलकर वरिष्ठता यानी हाइराकरी और अहम की लड़ाई बन जाती है, जिसके चलते जिंदगी और निर्दोषता दोनों का नुकसान होता है.

देखें ट्रेलर-


टिप्पणियां
सारेगामा के बैनर योड़ली फिल्म्स कि यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले योड़ली फिल्म्स पिछले साल, विवेचकों द्वारा सहराना पाने वाली देवाशीष मखीजा दिग्दर्शित फिल्म अज्जी, और इस साल की शुरुआत में ओनीर दिग्दर्शित परिपक्व रोमांटिक ड्रामा कुछ भीगे अल्फाज रिलीज कर चुका है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... अटल बिहारी वाजपेयी की 6 मशहूर कविताएं

Advertisement