करणवीर बोहरा और टीजे के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, बेबी बंप के साथ Viral हुईं एक्ट्रेस की Photos

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) की पत्नी टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है.

करणवीर बोहरा और टीजे के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, बेबी बंप के साथ Viral हुईं एक्ट्रेस की Photos

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) की पत्नी टीजे (Teejay Sidhu) की बेबी बंप के साथ फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू की बेबी बंप के साथ आईं नजर
  • जल्द ही फिर मां बनने वाली हैं टीजे सिद्धू
  • टीजे सिद्धू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. बीते हफ्ते ही दोनों पति-पत्नी ने मिलकर इस खुशखबरी को अपने फैंस से साझा की थी. इसी बीच करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है. तीजे की यह तस्वीरें ओणम सेलिब्रेशन से जुड़ी हैं, जिसमें वह ग्रीन बॉर्डर के साथ व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं. टीजे सिद्धू की ये तस्वीरें उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

एक्ट्रेस टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) की इन तस्वीरों में उनका लुक और स्टाइल देखने लायक हैं. ओणम सेलिब्रेशन से जुड़ी एक तस्वीर खुद तीजे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी साझा की है. उनकी इस फोटो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. तीजे सिद्धू ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि टीवी एक्ट्रेस सुधाचंद्रन उनकी बेटियों को बाहुबली और थंगाबली कहती हैं. वहीं, उनके होने वाले बच्चे को सुधाचंद्रन ने महाबली का नाम दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) ने बीते 28 अगस्त को ही अपने घर में नन्हे मेहमान के आने की खुश-खबरी दी थी. इससे पहले कपल्स की दो जुड़वा बेटियां हैं, जिसका नाम बेला और विएना है. 2016 में जन्मी करण और तीजे की बेटियों की तस्वीर अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. वहीं, एक्टर करणवीर बोहरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, शरारत और मोहब्बत जैसे कार्यक्रमों से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. आखिरी बार एक्टर नागिन 3 में नजर आए थे. इसके साथ ही उन्होंने नागिन 2 में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.