NDTV Khabar

जामिया के छात्रों को मिला बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट का साथ, Tweet कर बोले- किसी भी चीज की जरूरत हो...

नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे जामिया के छात्रों के सपोर्ट में अब बिग बॉस (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट उतरे हैं, उन्होंने ट्वीट कर उन्हें किसी भी तरह के सपोर्ट की बात कही है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जामिया के छात्रों को मिला बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट का साथ, Tweet कर बोले- किसी भी चीज की जरूरत हो...

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonwalla) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल
  2. जामिया के छात्रों के सपोर्ट में उतरे तहसीन पूनावाला
  3. ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का देशभर में विरोध हो रहा है. देश के सबसे प्रमुख विश्वविद्यालयों में से एक जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्र भी इस कानून का भारी विरोध कर रहे हैं. जामिया में घटी हिंसक झड़प और कैंपस में पुलिस की कार्रवाई पर छात्र काफी नाराज हैं. अब जामिया के छात्रों को बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) का साथ मिल रहा है. तहसीन पूनावाला ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. 

Panipat Box Office Collection Day 10: अर्जुन कपूर की फिल्म ने वीकेंड पर किया जोरदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने जामिया के छात्रों का साथ देते हैं हुए लिखा, "दिल्ली में छात्र: मैं दोहराता हूं, अगर आपको किसी भी तरह से कानूनी, मेडिकल और खाना...मेरा दिल खुला है, आप मुझे डायरेक्ट मैसेज कर सकते हैं. हम शांतिपूर्ण तरीके से नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर विरोध को जारी रखेंगे और हम इस सरकार को खुद को बांटने नहीं देंगे." तहसीन पूनावाला के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 


जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- छात्रों के साथ अपराधियों जैसा...

टिप्पणियां

बता दें, नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का विरोध करने के दौरान जामिया मिल्लिया के  50 प्रदर्शनकारी छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया था. हालांकि, सोमवार तड़के 3 बजे सभी छात्रों को छोड़ दिया गया. 35 छात्रों को कालकाजी पुलिस स्टेशन से और 15 छात्रों को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन से छोड़ा गया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...