Year Ender 2020: टेलीविजन और बॉलीवुड की ऐसी हस्तियां जिन्होंने 2020 में शादी रचाई, पढ़ें पूरी लिस्ट

Year Ender 2020: साल 2020 में एक तरफ कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी का खौफ तो वहीं दूसरी तरफ कई  टेलीविजन (Television) और बॉलीवुड (Bollywood) हस्तियों ने अपनी शादी की घोषणा करके फैन्स को चौंका दिया.

Year Ender 2020: टेलीविजन और बॉलीवुड की ऐसी हस्तियां जिन्होंने 2020 में शादी रचाई, पढ़ें पूरी लिस्ट

Year Ender 2020: टेलीविजन और बॉलीवुड की ऐसी हस्तियां जिन्होंने 2020 में शादी रचाई

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने कोरोनावायरस महामारी के बीच शादी रचाई
  • आदित्य नारायण से लेकर कई सेलेब्स ने इस साल शादी रचाई
  • टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक जिन्होंने इस साल शादी रचाई, देखें लिस्ट
नई दिल्ली:

Year Ender 2020: एक तरफ कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी का खौफ तो वहीं कई टेलीविजन (Television) और बॉलीवुड (Top Entertainment News 2020) हस्तियों ने अपनी शादी की घोषणा करके फैन्स को काफी चौंका दिया. कई सेलेब्स ने तो महामारी के बीच में ही गुपचुप तरीके से शादी रचाई तो वहीं कई ऐसे भी रहें जिन्होंने साल खत्म होने से पहले अपनी शादी रचा ली है. आज हम टेलीविजन और बॉलीवुड की ऐसी हस्तियां का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने 2020 में शादी रचाई तो चलिए शुरु करते हैं साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल से.

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने 30 अक्टूबर को मुंबई के ताज होटल में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी कर ली. इस जोड़ी ने महामारी की वजह से मुंबई के ताज होटल में शादी समोरह का आयोजन किया जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हो पाए थे. शादी के बाद, उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक रिसेप्शन भी आयोजित किया था. शादी बाद काजल ने पति के साथ मालदीव से हनीमून की कई फोटो भी फैन्स के साथ शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में भी रही थी.

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) की शादी साल की सबसे बड़ी और सबसे चर्चित शादियों में से एक थी. दोनों 24 अक्तूबर को विवाह बंधन में बंधे. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को 'नेहू दा व्याह' के सेट पर प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी का फैसला कर लिया,हाल ही इस कपल ने अपनी शादी के एक महीने पूरे किए हैं. दोनों हिंदू और सिख रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधे और फिर चंडीगढ़ और दिल्ली में दोस्तों के लिए खास फंक्शन का आयोजन भी किया साथ ही रोहनप्रीत के परिवार ने मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से लॉकडाउन के दौरान गुपचुप तरीके से शादी रचा ली. जिसके बाद दोनों के शादी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में थी. शादी से पहले साल की शुरुआत में ही नताशा ने हार्दिक पंड्या से सगाई कर सबको चौंका दिया था और दोनों ने सगाई की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर किया था. शादी के बाद हार्दिक और नताशा ने ऐलान किया कि वह जल्द ही माता- पिता बनने वाले हैं साथ ही उन्होंने नताशा के साथ एक फोटो शेयर किया जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. फिलहाल हार्दिक और नताशा का एक बेटा का जिसका नाम अगस्तय पांड्या. नताशा और हार्दिक अकसर अपने बेटे के साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

सिंगर आदित्य नारायण ने भी इसी साल गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी रचाई. दोनों 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, दोनों के शादी की फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी और फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे थे.

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपनी लंबे समय की गर्लफ्रेंड और इंटीरियर डिजाइनर मिहेका बजाज से शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती है. 

साल 2020 की शुरुआत में ही एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और एक्टर कुणाल वर्मा ने अपनी शादी की घोषणा की. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को महामारी के कारण कैंसिल कर दिया और कोर्ट मैरिज कर लिया और जो शादी के लिए पैसे रखें थे उन्होंने दान में दे दिया. पूजा ने हाल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी दी.

टेलीविजन एक्ट्रेस नीति टेलर ने इस साल अगस्त में आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा के साथ शादी रचाई. महामारी के कारण इस खास समारोह में उनके परिवार के करीबी सदस्य ही शामिल हो पाए थे. बता दें कि दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहें थे.

ससुराल सिमर का (Sasuraal Simar Ka) फेम एक्टर मनीष रायसिंघन ने 20 जून को अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस संगीता चौहान से शादी कर ली. शादी समारोह मुंबई के एक गुरुद्वारे में हुआ, जिसमें उनके माता-पिता उपस्थित थे.

टीवी के जाने माने एक्टर शाहिर शेख ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से कोर्ट मैरिज कर ली है. फिलहाल ये कपल शाहिर के जन्मू वाले घर में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि रूचिका बालाजी मोशन पिक्चर्स की क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एगजीक्विटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Simran Kaur Mundi ने 31 जनवरी 2020 को पंजाबी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरीक से शादी रचाई थी. मशहूर पंजाबी सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) की बहू है सिमरन. कुछ महीने पहले ही गुरदास मान के बेटे गुरीक जी मान और सिमरन की शादी हुई है. इस शादी में बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने भी शिरकत की थी.