NDTV Khabar

कपड़े उतारकर विरोध करने वाली तेलुगू एक्ट्रेस पर राम गोपाल वर्मा का ट्वीट, नेशनल सेलेब्रिटी बन गई है...

तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने विरोध स्वरूप फिल्म चैंबर के सामने सड़क पर अपने कपड़े उतारकर हड़कंप मचा दिया था. राम गोपाल वर्मा ने उन्हें लेकर कुछ ऐसा ट्वीट किया है.

420 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपड़े उतारकर विरोध करने वाली तेलुगू एक्ट्रेस पर राम गोपाल वर्मा का ट्वीट, नेशनल सेलेब्रिटी बन गई है...

तेलुगु एक्ट्रेस श्री रेड्डी और राम गोपाल वर्मा

खास बातें

  1. श्री रेड्डी ने इस ढंग से किया था विरोध
  2. राम गोपाल वर्मा ने किया ट्वीट
  3. तेलुगु एक्ट्रेस हैं श्री रेड्डी
नई दिल्ली: तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने विरोध स्वरूप फिल्म चैंबर के सामने सड़क पर अपने कपड़े उतारकर हड़कंप मचा दिया था. श्री रेड्डी के इस विरोध की वजह फिल्म इंडस्ट्री में स्थानीय कलाकारों को पर्याप्त मौके नहीं देना था. हालांकि पुलिस ने श्री रेड्डी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया है. अभिनेत्री ने बंजारा हिल्स में तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सामने विरोध दर्ज कराया था. उनके इस विरोध पर फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि श्री रेड्डी एक राष्ट्रीय सेलेब्रिटी बन गई हैं. 

 
आमिर खान की अपील सुनकर हो जाएंगे इमोशनल, बोले- मदद करो...

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है, "श्री रेड्डी नेशनल सेलेब्रिटी बन गई है...मुंबई में लोग पवन कल्याण (साउथ के सुपरस्टार) तक को नहीं जानते लेकिन वो भी श्री रेड्डी के बारे में बात कर रहे हैं." हालांकि श्री रेड्डी न राम गोपाल के इस ट्वीट का जवाब आभार जताते इमोजी से किया है. 
 

फ्लाइट में अचानक रणवीर सिंह से टकराई ये एक्ट्रेस, बोलीं- सफर हुआ सुहाना

टिप्पणियां
श्री रेड्डी ने यह भी दावा किया कि उन्हे मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) की सदस्यता भी नहीं दी गई. पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमने अभिनेत्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत एक मामला दर्ज किया है. उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.' फिल्म चैम्बर्स कार्यालय इमारत में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के कई महत्वपूर्ण कार्यालय स्थित है. हालांकि एमएए ने उन्हें सदस्यता देने से साफ मना कर दिया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement