इस कोरियोग्राफर ने वर्सोवा बीच पर की सफाई, बोले- अपना भविष्य बचाने के लिए...

कोरियोग्राफर टैरेंस लुइस (Terence Lewis) ने हाल ही में मुंबई के वर्सोवा बीच की सफाई की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

इस कोरियोग्राफर ने वर्सोवा बीच पर की सफाई, बोले- अपना भविष्य बचाने के लिए...

टैरेंस लुइस (Terence Lewis) ने वर्सोवा बीच की सफाई की

खास बातें

  • टैरेंस लुइस ने वर्सोवा बीच की सफाई की
  • प्लास्टिक के कम इस्तेमाल का दिया संदेश
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' से फेमस हुए कोरियाग्राफर टैरेंस लुइस हाल ही में वर्सोवा बीच पर साफ-सफाई करते नजर आए. टैरेंस लुइस (Terence Lewis) ने इंटरनेशनल कोस्टल क्लीन अप डे पर अफरोज शाह के साथ मिलकर मुंबई के वर्सोवा बीच की साफ-सफाई की. टैरेंस ने अपने साथियों के साथ मिलकर बीच पर मौजूद प्लास्टिक के कूड़े और सिंथेटिक मटीरियल, जो मरीन लाइफ के लिए बहुत बड़ा खतरा है, उसकी सफाई की.

शाहरुख खान की 'रईस' के डायरेक्टर ने Howdy Modi पर किया ट्वीट, इवेंट को लेकर कही ये बात

लोगों से बातचीत के दौरान प्लास्टिक के इस्तेमाल को लेकर टैरेंस (Terence Lewis)  ने कहा, 'हम एक ऐसा देश हैं, जो नेचर को भगवान के रूप में पूजता है और हम ये भूल गए हैं कि समुद्र जीवन से ही जीवन की उत्पत्ति होती है. ये स्थिति एक रात में नहीं बदल सकती, लेकिन हमें मिलकर प्रयास करने होंगे, जिससे इस बढ़ते प्रदूषण को हरा सकें. और अपना कल बेहतर बना सकें.'

Kareena Kapoor Khan ने जिम में जमकर बहा जमकर पसीना, एक्सरसाइज Video हुआ वायरल

टैरेंस (Terence Lewis) ने आगे कहा, 'बढ़ते प्रदूषण को हराने के लिए, हमें ऐसे प्रयास करने होंगे कि हम कम-से-कम प्लास्टिक का इस्तेमाल कर सकें.' बता दें टैरेंस लुइस बॉलीवुड के एक जाने-माने कोरियोग्राफर हैं, जो कई रियलिटी शो को भी जज कर चुके हैं.

Newsbeep

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com