Thackeray Box Office Collection Day 4: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की कमाई में उतार-चढ़ाव जारी, कमाए इतने करोड़

Thackeray Box Office Collection Report: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

Thackeray Box Office Collection Day 4: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की कमाई में उतार-चढ़ाव जारी, कमाए इतने करोड़

Thackeray Box Office Collection Day 4: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

खास बातें

  • फिल्म 'ठाकरे' का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार एक्टिंग
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मनाया फिल्म की सफलता का जश्न
नई दिल्ली:

Thackeray Box Office Collection Day 4: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. लेकिन यह प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं है, क्योंकि  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray)से उम्मीद थी कि बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी. हालांकि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने अब तक 25 करोड़ के आस-पास कमाई की है. बॉकिस ऑफिस पर फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने रविवार तक 22 करोड़ की कमाई कर ली थी. इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया था. 

Manikarnika Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का दमदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

 


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने रिलीज के पहले दिन 6 करोड़, दूसरे दिन 10 करोड़ और तीसरे दिन करीब 7 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) का बजट करीब 30-40 करोड़ के बीच था. इसके अनुसार, फिल्म ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है और अपनी लागत निकालने के करीब है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) के मराठी वर्जन ने अच्छी कमाई की है.

अक्षय कुमार के गाने को कॉपी कर रहे थे गुड्डू और रश्मि, खिलाड़ी कुमार ने यूं आकर धरा- देखें Video

देखें ट्रेलर:


फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को देख लोग सिनेमाघरों में खींचे चले आ रहे हैं.  बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता देखने को मिल रही है. शिवसेना पार्टी के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म को हिंदी के अलावा मराठी व अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज किया गया है. 

सनी लियोन साउथ के इस सुपरस्टार पर हुईं फिदा, आंखों ही आंखों में यूं बात करती आईं नजर- देखें Photo

75r1koio

बालासाहेब ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की खासियत है उनकी जबरदस्त एक्टिंग और वह अपनी इस कला से हर किसी को मोह लेते हैं. फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में नवाजुद्दीन बालासाहेब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म के लिए उनका लुक देखकर लोग बिल्कुल हैरान रह गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...