Thackeray Box Office Collection Day 7: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'ठाकरे' से निकाली लागत, पहले हफ्ते कमा डाले इतने करोड़

Thackeray Box Office Report: बॉलीवुड में दमदार एक्टर के लिए पहचान बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने बॉक्स ऑफिस से अपनी लागत पहले हफ्ते में ही निकाल लिया.

Thackeray Box Office Collection Day 7: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'ठाकरे' से निकाली लागत, पहले हफ्ते कमा डाले इतने करोड़

Thackeray Box Office Collection Day 7: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

खास बातें

  • 'ठाकरे' ने कमा डाले इतने करोड़
  • पहले हफ्ते के कमाई का अनुमान
  • दमदार एक्टिंग से जीता दर्शकों का दिल
नई दिल्ली:

Thackeray Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड में दमदार एक्टर के लिए पहचान बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने बॉक्स ऑफिस से अपनी लागत पहले हफ्ते में ही निकाल लिया. ऐसे में अब आने वाले दिनों में फिल्म 'ठाकरे' सिर्फ मुनाफा ही कमाएगी. 20 करोड़ रुपए के लागत में बनी फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने पहले हफ्ते करीब 30 करोड़ रुपए कमा ली है. जबकि वीकेंड पर ही 20 करोड़ का इनकम करके लागत की सेविंग कर ली थी. हालांकि अभी भी फिल्म दर्शकों का काफी लुभा रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' ने दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर लिया है और अभी भी कमाई अच्छी होने की संभावना है.

A.K. Hangal: 50 की उम्र में बने एक्टर, 98 की उम्र में दिखे सीरियल में- 'शोले' के रहीम चाचा के बारे में खास बातें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) के मराठी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक अच्छा कारोबार किया है. इस फिल्म ने वीकेंड पर यानी शुक्रवार को 5 करोड़, शनिवार को 9 करोड़ और रविवार को 6 करोड़ रु की कमाई की थी. हालांकि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) का बजट करीब 20-30 करोड़ के बीच था. इसके अनुसार, फिल्म ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है और अपनी लागत निकालने में कामयाब रही. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) महाराष्ट्र में अच्छा बिजनेस कर रही है.

Manikarnika Box Office Collection Day 7: 'मणिकर्णिका' से कंगना रनौत का कमाल, पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़

देखें ट्रेलर-

 

Newsbeep

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हाल ही में फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) की सफलता का जश्न भी मनाया था. उन्होंने सैक्रेड गेम्स 2 के सेट पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ सफलता का जश्न मनाया था. फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को देख लोग सिनेमाघरों में खींचे चले आ रहे हैं.  बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता देखने को मिल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...