साउथ के सुपरस्टार अजीत ने पीएम केयर फंड में दान की इतनी बड़ी रकम, किए और भी कई ऐलान

सुपरस्टार अजीत (Thala Ajith) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Care Fund) और सीएम रिलीफ फंड (CM Relief Fund) में ये दान दिया है.

साउथ के सुपरस्टार अजीत ने पीएम केयर फंड में दान की इतनी बड़ी रकम, किए और भी कई ऐलान

सुपरस्टार अजीत (Ajith) ने पीएम केयर फंड में डोनेट की ये रकम

खास बातें

  • सुपरस्टार अजीत ने पीएम केयर फंड में दान की इतनी रकम
  • फिल्म समीक्षक ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार थाला अजीत (Thala Ajith) ने भी अब कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए अपना योगदान दिया है. दरअसल, थाला अजीत ने प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Care Fund) और सीएम रिलीफ फंड (CM Relief Fund) के साथ फिल्मों के कर्मचारी संघ में भी दान दिया है. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ट्वीट करके दी है. बता दें, अजीत से पहले साउथ के कई सुपरकस्टार्स ने भी कोरोना वायरस से जंग के लिए दान दिया था, जिसमें रजनीकांत (Rajinikanth), विजय सेतुपति, सूर्या, एक्ट्रेस नयनतरा (Nayanthara) और कई कलाकारों के नाम शामिल हैं.



रमेश बाला (Ramesh Bala) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एक्टर अजीत (Ajith) ने कोरोना वायरस से जंग में दान दिया है. पीएम केयर फंड में 50 लाख, सीएम रिलीफ फंड में 50 लाख और फिल्मों के कर्मचारी संघ में 25 लाख रुपये." रमेश बाला के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



वहीं, बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या 4421 हो गई है, जबकि अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 326 लोगों का उपचार हो चुका है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो पांच मौत  और 354 नए मरीज सामने आए हैं. सोमवार शाम तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के संक्रमण के सर्वाधिक 704 नये मामले सामने आने थे. इसके साथ ही कोविड-19 से प्रभावित लोगों की संख्या 4,281 हो गई थी, जबकि मृतकों की संख्या 111 पर पहुंच गई थी.