Master: विजय और विजय सेतुपती की फिल्म 'मास्टर' के लिए बेकाबू हुई भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग भी भूले दर्शक- देखें Video

Master: कोविड-19 के कारण 10 महीने तक बंद रहे केरल के सिनेमाघर थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपती की तमिल फिल्म ‘मास्टर’ (Master) के साथ खुले हैं.

Master: विजय और विजय सेतुपती की फिल्म 'मास्टर' के लिए बेकाबू हुई भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग भी भूले दर्शक- देखें Video

तमिल फिल्म ‘मास्टर’ (Master) के साथ खुले केरल के सिनेमा घर

नई दिल्ली:

Master: कोविड-19 के कारण 10 महीने तक बंद रहे केरल के सिनेमाघर थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपती की तमिल फिल्म ‘मास्टर' (Master) के साथ खुले हैं. फिल्म एक्जिबिटर्स यूनाइटेड ऑर्गेनाइजेशन ऑफ करेल (एफईयूओके) का कहना है कि फिल्म को राज्य की 500 से ज्यादा स्क्रीन (पर्दे) पर प्रदर्शित किया गया है. सिनेमाघर मालिकों का कहना है कि ज्यादातर सिनेमाघरों के खुलते ही पहले कुछ घंटों में सारे टिकट बिक गए. तमाम युवा सुबह नौ बजे फिल्म के पहले शो के लिए सिनेमाघर के आगे लाइन में लगे हुए थे.

Sushant Singh Rajput ने नोट में लिखा था जीवन का असल खेल, बोले- जिंदगी के 30 साल कुछ बनने में ही गुजार दिये और...

कोच्चि में थलपति विजय (Thalapathy Vijay) के प्रशंसकों ने उनके बड़े पोस्टर का दूध से अभिषेक किया. एफईयूओके के महासचिव एम. सी. बॉबी ने बताया कि कई सिनेमाघरों में मरम्मत और उन्हें संक्रमण मुक्त करने का काम चल रहा है, इसलिए बुधवार को वह नहीं खुले सिनेमाघरों में सिर्फ 50 प्रतिशत सीटें भरी जाएंगी यानी प्रत्येक दर्शक के बीच एक सीट खाली रखी जाएगी. कोविड-19 से जुड़े अन्य प्रोटोकॉल का भी पालन किया जाएगा.

Master: विजय और विजय सेतुपती की फिल्म 'मास्टर' हुई लीक, डायरेक्टर बोले- डेढ़ साल से मेहनत कर रहा था...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


‘मास्टर'(Master) को देखने के लिए सिनमाघरों के बाहर लंबी लाइनें लगी हुई हैं. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. 'विजय द मास्टर (Vijay The Master)' में विजय (Vijay) और विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) के अलावा फिल्म में मालविका मोहनन, अर्जुन दास, एंड्रिया जरमिया और शांतनु भाग्यराज मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है और यह 14 जनवरी को रिलीज हो रही है. बता दें कि विजय सेतुपती को उनकी फिल्म 'विक्रम वेधा' में शानदार एक्टिंग की वजह से भी पहचाना जाता है.