Master: विजय और विजय सेतुपती की फिल्म 'मास्टर' हुई लीक, डायरेक्टर बोले- डेढ़ साल से मेहनत कर रहा था...

फिल्म 'विजय द मास्टर (Vijay The Master)' में थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) एक साथ नजर आने वाले हैं, हालांकि, हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ने एक ट्वीट किया है.

Master: विजय और विजय सेतुपती की फिल्म 'मास्टर' हुई लीक, डायरेक्टर बोले- डेढ़ साल से मेहनत कर रहा था...

विजय द मास्टर (Vijay The Master) फिल्म हुई लीक

खास बातें

  • फिल्म 'विजय द मास्टर' हुई लीक
  • फिल्म के डायरेक्टर ने फैन्स से की ये अपील
  • डायरेक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

साउथ के दो सुपरस्टार फिल्म 'विजय द मास्टर (Vijay The Master)' में एक साथ आ रहे हैं. थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) की यह फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होगी. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले से यह लीक हो गई है, जिसको लेकर मेकर्स काफी परेशान है. 'विजय द मास्टर' फिल्म को लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को लेकर हाल ही में डायरेक्टर लोकेश ने एक ट्वीट किया है, साथ ही फैन्स से अपील भी की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "डियर ऑल, आप सभी के लिए मास्टर को लाने में डेढ़ साल का लंबा और संघर्षपूर्ण समय लगा है."



लोकेश (Lokesh Kanagaraj Twitter) ने आगे कहा, "हम सभी को आशा है कि आप सिनेमाघरों में इसका आनंद लेंगे. अगर आपको फिल्म की लीक क्लिप्स मिलती हैं, तो कृप्या उसे आगे शेयर ना करें. सभी का धन्यवाद, सभी को प्यार. केवल एक दिन बचा है, उसके बाद मास्टर्स आप सबके हैं." लोकेश के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



'विजय द मास्टर (Vijay The Master)' में विजय (Vijay) और विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) के अलावा फिल्म में मालविका मोहनन, अर्जुन दास, एंड्रिया जरमिया और शांतनु भाग्यराज मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है और यह 14 जनवरी को रिलीज हो रही है. बता दें कि विजय सेतुपती को उनकी फिल्म 'विक्रम वेधा' में शानदार एक्टिंग की वजह से भी पहचाना जाता है.