Thappad Box Office Collection Day 7: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने सात दिनों में किया ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Thappad Box Office Collection Day 7: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है, लेकिन फिल्म की कमाई में ज्यादा खास बढ़त देखने को नहीं मिल रही है.

Thappad Box Office Collection Day 7: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने सात दिनों में किया ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Thappad Box Office Collection Day 7: तापसी पन्नू की फिल्म ने किया औसत प्रदर्शन

खास बातें

  • तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर जारी
  • घरेलू हिंसा पर आधारित है तापसी की फिल्म
  • तापसी की 'थप्पड़' ने जीता समीक्षकों का दिल
नई दिल्‍ली:

Thappad Box Office Collection Day 7: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है, लेकिन फिल्म की कमाई में ज्यादा खास बढ़त देखने को नहीं मिल रही है. घरेलू हिंसा पर आधारित 'थप्पड़' अपनी शानदार कहानी और कलाकारों की बेहतरीन एक्टिंग के वजह से भी जलवा नहीं दिखा पाई. 'थप्पड़' के ट्रेलर को जिस हिसाब से दर्शकों का प्यार मिला था, फिल्म के मामले यह बिल्कुल उलट ही देखने को मिला. कमाई की बात करें तो फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने बीते दिन 1.5 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म सात दिनों में 23 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

Sara Ali Khan ने भाई इब्राहिम अली खान को किया बर्थडे विश, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की मालदीव की Photo

फिल्म सीमक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) ने पहले दिन 3.07 करोड़, दूसरे दिन 5.05 करोड़, तीसरे दिन 6.54 करोड़, चौथे दिन 2.26 करोड़, पांचवें दिन 2.21 करोड़ और छठे दिन 2.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ऐसा माना जा रहा है कि बागी 3 की रिलीज से बाद थप्पड़ की कमाई को और भी झटका लग सकता है. खास बात तो यह है कि समीक्षकों से तापसी पन्नू की फिल्म को काफी सराहना मिली है. 

कोरोनावायरस के डर से खाली पड़ा था प्लेन, अकेली बैठी नजर यह Kriti Sanon- देखें Video

तापसी पन्नू की 'थप्पड़' (Thappad) की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म अमृता (Taapsee Pannu) और उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) की जिंदगी पर आधारित है. जहां, अमृता एक गृहणी हैं, वहीं, विक्रम एक कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत हैं. लेकिन इन दोनों की जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबसे सामने एक 'थप्पड़' मार देता हैं. इस हादसे से अमृता का आत्‍म-सम्‍मान चोटिल हो जाता है. वह कुछ नहीं बोलती पर विक्रम को भी अपनी गलती का एहसास नहीं होता है. इसके बाद अमृता विक्रम से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी डालती है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com