NDTV Khabar

The Accidental Prime Minister का रास्ता साफ, अनुपम खेर की फिल्म को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत

दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) के प्रोमो और फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग करने वाली जनहित याचिका खारिज की.

237 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Accidental Prime Minister का रास्ता साफ, अनुपम खेर की फिल्म को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) में मनमोहन सिंह के लुक में अनुपम खेर

खास बातें

  1. 'द एक्सीडेंटल...' को हाईकोर्ट से राहत
  2. PIL को किया खारिज
  3. 11 जनवरी को होने जा रही रिलीज
नई दिल्ली:

दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) के प्रोमो और फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग करने वाली जनहित याचिका खारिज की. कोर्ट ने कहा कि इस मामले में प्रभवित लोग ही याचिका दाखिल करने का अधिकार रखते हैं. इसलिए यह जनहित से जुड़ा मामला नहीं है, लिहाज़ा हम इस PIL को खारिज कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही इस फिल्म पर विवाद जोर पकड़ने लगा. इसमें भाजपा सांसद किरण खेर के प्रसिद्ध अभिनेता पति अनुपम खेर और भाजपा सांसद रहे चर्चित अभिनेता (दिवंगत) विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने प्रमुख भूमिका निभाई है. इस फिल्म का मुख्य उद्देश्य देश को यह बताना है कि वर्ष 2004 में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार जाने के बाद कांग्रेस सत्ता में आई थी और तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने बेटे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की तैयारी कर ली थी.

रेखा ने मनीषा कोइराला से कहा, छोटी उम्र में आपने मुझे इतना बड़ा सबक सिखाया...Video हुआ वायरल


 

 

उन दिनों जनता पार्टी के अध्यक्ष और पार्टी के इकलौते सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने तत्कालीन राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम से अनुरोध कर ऐसा नहीं होने दिया. कांग्रेस को मजबूरी में अर्थशास्त्री डॉ. मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बनाना पड़ा था. संजय बारू की लिखी किताब पर बनी इस फिल्म की कहानी दर्शकों के गले उतरती है या नहीं, यह तो इसके रिलीज होने पर ही पता चलेगा. कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव में फायदा लेने के लिए यह फिल्म बनवाई है और जब चुनाव में सिर्फ पांच महीने रह गए हैं, तब इसे रिलीज किया जा रहा है.

देखें ट्रेलर-

कपिल शर्मा की फीस में सलमान खान ने की कटौती? कृष्णा अभिषेक ने बताया सच

टिप्पणियां

संजय बारू (Sanjay Baru) की किताब पर आधारित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' 11 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में संजय बारू का रोल अक्षय खन्ना कर रहे हैं. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में राहलु गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के किरदार भी नजर आएंगे. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से 5 करोड़ व्यू का आंकड़ा पार कर चुका है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement