अर्चना पूरन सिंह बेटे से बिछड़ कर हुईं उदास, सोशल मीडिया पर Photo शेयर कर बताई वजह

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह काफी उदास दिखाई दीं.

अर्चना पूरन सिंह बेटे से बिछड़ कर हुईं उदास, सोशल मीडिया पर Photo शेयर कर बताई वजह

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने शेयर की भावनात्मक पोस्ट

खास बातें

  • अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट
  • बेटे से अलग होने पर उदास दिखीं अर्चना पूरन सिंह
  • अर्चना पूरन सिंह की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में अपने ठहाकों से शो में धूम मचाने वाली अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने बेटे आयुष्मान सेठी से मिलने पहुंची हैं. हाल ही में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि, उनकी फोटो और कैप्शन देखकर लग रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी उदास हों. दरअसल, अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि वह जल्द ही न्यूयॉर्क से वापस मुंबई आने वाली हैं. 

कपिल शर्मा के शो में बच्चा यादव ने 'लक' को लेकर पूछा ऐसा सवाल, मेहमानों के भी उड़ गए होश- देखें Video

इस फोटो को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए अर्चना पूरन सिंह  (Archana Puran Singh) ने लिखा, "न्यूयॉर्क डायरीज डे 7, और कल वापस मुंबई जाना है, गुड बाय." फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी भावुक नजर आईं. बता दें कि अर्चना पूरन सिंह काफी महीने बाद अपने बेटे आयुष्मान सेठी से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गई थीं, लेकिन अब वह वापस भारत लौट रही हैं. ऐसे में छुट्टियां खत्म कर बेटे से अलग होना उनके लिए काफी उदासी भरा समय रहा. 

राखी सावंत ब्राइडल लुक में पोस्ट कर रहीं फोटो लेकिन अभी तक नहीं दिखाया पति का चेहरा...

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की फोटो और वीडियो को देखकर लगता है कि न्यूयॉर्क में उनकी छुट्टियां काफी अच्छी बीती हैं. अपनी फोटो और वीडियो में एक्ट्रेस खुश दिखने के साथ ही काफी एक्साइटेड भी लगीं. इतना ही नहीं, उन्होंने न्यूयॉर्क में रहते हुए रोजाना की एक्टिविटी सोशल मीडिया पर भी शेयर की. 

जम्मू-कश्मीर से Article 370 हटाने को चेतन भगत ने बताया मोदी सरकार का सबसे बोल्ड डिसिजन, लिखा- नोटबंदी से भी...


कपिल शर्मा (Kapil Sharma ) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इन दिनों अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के खूब ठहाके गूंजते हैं. अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा को नोक-झोंक भी शो में खूब पसंद की जाती है. वैसे भी कपिल शर्मा का शो इन दिनों छाया हुआ है और हर हफ्ते सेलेब्रिटीज के साथ जमकर मस्ती का छौंक लगता है. कपिल शर्मा के साथ मस्ती के इस माहौल में अर्चना पूरन सिंह भी खूब साथ देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...