The Kapil Sharma Show: नोरा फतेही को बेली डांस में इस शख्स ने दी टक्कर, एक्ट्रेस रह गईं हैरान- देखें Video

The Kapil Sharma Show: नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स उन्हें बेली डांस में जबरदस्त टक्कर देता नजर आ रहा है.

The Kapil Sharma Show: नोरा फतेही को बेली डांस में इस शख्स ने दी टक्कर, एक्ट्रेस रह गईं हैरान- देखें Video

The Kapil Sharma Show: नोरा फतेही (Nora Fatehi) को डांस में मिली कड़ी टक्कर

खास बातें

  • नोरा फतेही को उन्हीं के डांस में मिली कड़ी टक्कर
  • नोरा फतेही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में आएंगी नजर
नई दिल्ली :

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस टैलेंट कर वजह से जबरदस्त पहचान बनाई है. अपने बेली डांस के वजह से नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचाने के साथ ही लोगों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस देखकर कोई भी यही कहेगा कि उन्हें टक्कर दे पाना मुश्किल है. लेकिन हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स नोरा फतेही को बेली डांस में जबरदस्त टक्कर देता नजर आ रहा है. वीडियो में खुद नोरा फतेही भी उस शख्स का डांस देखकर हैरान नजर आ रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने पोस्ट की फोटो तो बॉलीवुड सितारों ने कर डाली खिंचाई

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का है, जिसे उनके फैनपेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) को शो में आए एक व्यक्ति ने उन्हीं के गाने 'दिलबर...' पर टक्कर दी. हालांकि, चैलेंज में नोरा फतेही भी पीछे नहीं रहीं. नोरा फतेही के अलावा बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी बैली डांस करते दिखाई दिए. वीडियो में दोनों को बेली डांस करता देख किसी की भी हंसी छूट जाएगी. 

आमिर खान के ट्वीट पर आया पीएम नरेंद्र मोदी का जवाब, कही ये बात

बता दें कि हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और एक्टर विक्की कौशल ने अपने रोमांटिक गाने 'पछताओगे...' से खूब धमाल मचाया. इस गाने में लोगों को विक्की कौशल और नोरा फतेही के रोमांटिक अंदाज के साथ डांसिंग क्वीन के डांस का तड़का भी देखने को मिला. गाने के अलावा नोरा फतेही जल्द ही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. वहीं, विक्की कौशल की बात करें तो इन दिनों वह 'टिकट टू बॉलीवुड' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह जल्द ही मानिक शॉ की बायोग्राफी में भी नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...