NDTV Khabar

The Kapil Sharma Show Review: रणवीर-दीपिका की शादी से रूठे कपिल शर्मा, हंसा-हंसाकर दुखाया पेट... देखें Video

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैन्स ने करीब एक साल तक उनका इंतजार किया. शनिवार को जब सोनी चैनल पर यह टेलीकास्ट हुआ तो कपिल शर्मा के लाखों-करोड़ों फैन्स टीवी के सामने बैठे और खूब ठहाके लगाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Kapil Sharma Show Review: रणवीर-दीपिका की शादी से रूठे कपिल शर्मा, हंसा-हंसाकर दुखाया पेट... देखें Video

शनिवार को आया The Kapil Sharma Show का पहला एपिसोड, यूं दिखे कपिल शर्मा

खास बातें

  1. 'द कपिल शर्मा शो' हुआ शुरू
  2. कपिल शर्मा ने खूब हंसाया
  3. रणवीर सिंह से हुए नाराज
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैन्स ने करीब एक साल तक उनका इंतजार किया. शनिवार को जब सोनी चैनल पर यह टेलीकास्ट हुआ तो कपिल शर्मा के लाखों-करोड़ों फैन्स टीवी के सामने बैठे और खूब ठहाके लगाए. 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन का (The Kapil Sharma Show) पहला एपिसोड शनिवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट हुआ. करीब डेढ़ घंटे से अधिक समय तक चले इस एपिसोड में कई बार कपिल शर्मा ने हंस-हंसकर लोट-पोट होने पर मजबूर कर दिया. टीवी पर वापसी के बाद कपिल शर्मा ने अपने तरीके से दर्शकों को हंसी के मेडिकल डोज दिए. पहले एपिसोड में मेहमान के तौर पर 'सिंबा' (Simmba) का प्रमोशन करने के लिए लीड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी पहुंचे.

Simmba Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह ने 'सिंबा' से किया धमाका, दो दिन कमाए इतने करोड़


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जब एंट्री मारी तो पहले दर्शकों ने बेहद उत्सुकता से स्वागत किया. शो के जज के तौर पर पूर्व क्रिकेटर व पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी यहां मौजूद थे. उन्होंने कपिल के वापसी पर शानदार शायरी भी कही. फिलहाल कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मजाकिया अंदाज में कुछ मिनटों तक अपने एक साल तक गायब होने का मजाक भी उड़ाया. इस दौरान उनके दोस्त चंदन, कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती भी आए. कीकू शारदा जहां बच्चा यादव का किरदार करेंगे, वहीं भारती सिंह उनकी पत्नी बनी हुई हैं. जबकि सुमोना; भारती की बहन 'भूरी' के रोल में आईं. कृष्णा जब स्टेज पर बैग लेकर आए तो उन्होंने पुरानी बातों का मजाक बनाया. 

देखें वीडियो-

Priya Prakash Varrier कार की डिक्की में यूं जश्न मनाती आईं नज़र, video हुआ वायरल

टिप्पणियां

रणवीर सिंह पहले गेस्ट के तौर पर पहुंचे तो दीपिका के दीवाने कपिल शर्मा  (Kapil Sharma) रूठे हुए दिखाई दिए, क्योंकि हाल ही में रणवीर ने दीपिका पादुकोण से शादी की और वह दीपिका के बहुत बड़े फैन हैं. कपिल शर्मा के फैन्स ने उनकी वापसी पर बेहद खुश दिखे. जिसपर ट्विटर पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाए भी दी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement