पांच साल बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की रैंप पर वापसी, देखिए तस्वीरें

पांच साल बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की रैंप पर वापसी, देखिए तस्वीरें

पांच साल बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने रैंप पर वापसी की है

नई दिल्ली:

दिल्ली में कुट्यर फैशन वीक 2015 का चमचमाता ग्रैंड फिनाले जिसमें फैशन और ग्लैमर की चकाचौंध थी। इस मौके पर दुनिया की सबसे खूबसूरत अदाकारा में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन, शो-स्टॉपर के रूप में दिखाई दी।

बॉलीवुड के पसंदीदा फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के कुट्युर कलेक्शन के लिये ऐश्वर्या रैंप पर चली। कलेक्शन का नाम 'द एम्प्रेस स्टोरी' था जिसमें काले वेलवेट जैकेट में सोने और चांदी की महीन कारीगरी थी, बर्गंडी रंग की लंबी स्कर्ट जिसमें सोने के शानदार काम को सब देखते रह गये।
बता दें कि मनीष ने फिल्म इंडस्ट्री में पच्चीस साल पूरे कर लिए हैं और अपने करीबी दोस्त की इस सफलता का जश्न मनाने के लिए ऐश्वर्या ने पांच साल बाद रैंप पर वापसी की।
ऐश्वर्या जल्द ही बड़े पर्दे पर भी दोबारा नज़र आएंगी। 15 अगस्त को संजय गुप्ता की थ्रिलर फिल्म 'जज़्बा' का पहला ट्रेलर देखने को मिलेगा और इसके बाद करन जौहर की 'ए दिल है मुश्किल' में भी ऐश्वर्या नज़र आएंगी। यही नहीं, उमंग कुमार निर्देशित सरबजीत की बायोपिक में भी रणबीर कपूर,अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या साथ दिखेंगे। खबरें तो ये भी हैं कि सुजॉय घोष की अगली फिल्म भी ऐश्वर्या करने वाली हैं लेकिन उन्होंने फिलहाल इस पर किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com