NDTV Khabar

The Sky is Pink Movie Review: दिल छू लेती है प्रियंका-जायरा-फरहान की 'द स्काइ इज पिंक'

The Sky is Pink Movie Review: 'द स्काइ इज पिंक' सच्ची कहानी पर आधारित है, और इसमें अदिति चौधरी (प्रियंका चोपड़ा), नीरेन चौधरी (फरहान अख्तर), ईशान चौधरी (रोहित सराफ) और आयशा चौधरी (जायरा वसीम) की दिल छू लेने वाली कहानी को दिखाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Sky is Pink Movie Review: दिल छू लेती है प्रियंका-जायरा-फरहान की 'द स्काइ इज पिंक'

Movie Review The Sky is Pink: प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम की बेहतरीन एक्टिंग

खास बातें

  1. शानदार एक्टिंग और दिल छू लेने वाली कहानी है 'द स्काइ इज पिंक'
  2. सच्ची कहानी पर आधारित है मूवी
  3. अपने रोल में खूब जमे हैं फिल्म के सभी किरदार
नई दिल्ली:

The Sky is Pink Review: 'द स्काइ इज पिंक' सच्ची कहानी पर आधारित है, और इसमें अदिति चौधरी (प्रियंका चोपड़ा), नीरेन चौधरी (फरहान अख्तर), ईशान चौधरी (रोहित सराफ) और आयशा चौधरी (जायरा वसीम) की दिल छू लेने वाली कहानी को दिखाया है. जिसे देखकर जेहन में पहली बात यही आती है कि कोई भी इन हालात से न गुजरे. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक्टिंग के मोर्चे पर ऐसा काम किया है कि जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा और जायरा वसीम ने आयशा बनकर दिल जीता है तो शोनाली बोस (Shonali Bose) का डायरेक्शन सधा हुआ है. एक परिवार के साथ उसकी खुशियां और गम का एहसास करना है, 'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)'. 

बॉक्स ऑफिस पर डबल सेंचुरी लगाने के बाद 'वॉर' का एक और धमाका, कमाए इतने करोड़


'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)' की कहानी नीरेन और अदिति की है. दोनों के जीन में कुछ फॉल्ट है, जिसका खामियाजा उनके बच्चों को भुगतना पड़ता है. उनकी बेटी आयशा जन्म के साथ ही एक खतरनाक बीमारी का शिकार होती है. नीरेन और अदिति पहले ही अपनी एक बेटी खो चुके होते हैं. वे किसी भी कीमत पर आयशा को खोना नहीं चाहते. वो उसके इलाज के लिए लंदन जाते हैं, और फिर शुरू होता है आयशा को लेकर उनका संघर्ष. फिल्म की कहानी दिल्ली और लंदन के बीच घूमती है. शोनाली बोस ने फिल्म को बहुत ही क्रिएटिव अंदाज में बुना है, और आयशा का कैरेक्टर इस तरह गढ़ा है कि दिल में उतर जाता है. हालांकि फिल्म की लेंथ थोड़ी ज्यादा है. 

'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)' में प्रियंका चोपड़ा ने एक मां का किरदार पूरी शिद्दत से निभाया है. आयशा को लेकर अदिति की जंग और अपनी आंखों के सामने उसे जाते देखना, प्रियंका चोपड़ा ने इमोशंस को बेहतरीन ढंगे से परदे पर उतारा है. जायरा वसीम बेशक फिल्मों को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन उनके इस किरदार को लंबे समय तक याद रखा जाएगा. जायरा एफर्टलेस एक्टिंग करती हैं, और फिल्म के सूत्रधार के तौर पर उनकी आवाज, वाकई कमाल है. फरहान अख्तर ने अपनी बेटी के लिए अपना सबकुछ झोंक देने वाले नीरेन को परदे पर बखूबी जिया है, और ईशान के किरदार में रोहित भी जमे हैं.

दीपज्योति ने किया ऐसा काम कि अमिताभ बच्चन कह बैठे- आप तो मुझसे ज्यादा गुणी हैं, जानें वजह

टिप्पणियां

'द स्काइ इज पिंक' जिंदगी की धूप-छांव को दिखाती है जिसमें डायरेक्शन से लेकर एक्टिंग तक सब कुछ अव्वल दर्जे का है. एक परिवार के संघर्ष और जिंदगी के उतार-चढ़ाव के दिल छू लेने वाले पलों के एहसास के लिए 'द स्काइ इज पिंक' एक अहम फिल्म है. 

रेटिंगः 3.5 स्टार
डायरेक्टरः शोनाली बोस
कलाकारः प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement