आंटी ने ‘पालकी में होके सवार चली रे’ गाने पर दिल खोलकर किया डांस, लोग बोले- वाह रे हमारी माधुरी...देखें Video

हम जो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, उसमें एक आंटी माधुरी दीक्षित के गाने ‘पालकी में होके सवार चली रे’ पर जोरदार अंदाज में डांस कर रही हैं.

आंटी ने ‘पालकी में होके सवार चली रे’ गाने पर दिल खोलकर किया डांस, लोग बोले- वाह रे हमारी माधुरी...देखें Video

आंटी ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया जोरदार डांस

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया टैलेंट का भंडार है. अगर ढूंढा जाए तो यहां एक से बढ़कर एक टैलेंट मिल जाएंगे. आपने अब तक डांस और गाने के न जाने कितने ही वायरल वीडियो देखे होंगे. ऐसे में हम भी आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. हम जो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, उसमें एक आंटी माधुरी दीक्षित के गाने ‘पालकी में होके सवार चली रे' पर जोरदार अंदाज में डांस कर रही हैं.

इस वीडियो को पूनम सुशन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला ऑरेंज कलर की साड़ी में दिल खोलकर डांस कर रही हैं. वीडियो में आंटी जिस तरह से खूबसूरत अदाएं दे रही हैं, उसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स आए हैं, जबकि कई तारीफ भरे कमेंट भी इस पर देखने को मिले हैं. इस वीडियो में आंटी की खुशी देखते ही बन रही हैं. इनके अकाउंट पर ढेरों डांस वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि इन्हें डांस से बहुत प्यार है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मैम आप अमेजिंग हैं'. तो एक लिखते हैं, ‘आपकी सादगी मुझे बहुत अच्छी लगी'. एक और यूजर ने लिखा है, ‘बहुत सुंदर डांस किया आपने'. फायर और दिल इमोजी के साथ भी लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. आपको कैसा लगा इनका डांस? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी