हाथ में बैट पकड़ा हुआ बच्चा आज है बॉलीवुड का बहुत बड़ा सुपरस्टार, पहचानो तो जानें- देखें Photo

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने अपने बचपन की यह फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

हाथ में बैट पकड़ा हुआ बच्चा आज है बॉलीवुड का बहुत बड़ा सुपरस्टार, पहचानो तो जानें- देखें Photo

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने शेयर किया फोटो

खास बातें

  • यो यो हनी सिंह ने शेयर की बचपन की फोटो
  • बॉलीवुड सितारों ने कह दी यह बात
  • खूब वायरल हो रही है यह फोटो
नई दिल्ली:

म्यूजिक सेंसेशन यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने हमेशा पार्टी हिट्स और ग्रूवी धुन दी हैं जो उनके प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय है. हाल ही में हनी सिंह (Honey Sing) ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है हनी सिंह ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"यो यो द बल्लेबाज". हनी सिंह (Honey Singh Songs) इस तस्वीर में क्रिकेट बैट के साथ नजर आ रहे हैं वो इस फोटो में काफी क्यूट लग रहे हैं. उनकी फोटो पर रणवीर सिंह और नेहा कक्कड़ जैसे बॉलीवुड सितारों ने भी रिएक्शन दिया है.

उड़ान भरने के लिए तैयार था प्लेन, रनवे पर ही डांस करने लगीं नोरा फतेही- देखें Video

हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के सदाबहार और ग्रूवी हिट्स में चार बोतल वोडका, धीरे धीरे, छोटे छोटे पेग, ब्लू आईज और अन्य गाने शामिल है. यह गाने पार्टी एंथम बन गए हैं जिनके बिना हर जश्न अधूरा है. यो यो हनी सिंह के प्रशंसक दुनिया भर में मौजूद है जो उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय सेंसेशन बनाता है और उन्हें हनी सिंह की परफॉर्मेंस देखना पसंद है. ऐसा ही एक अवसर तब था जब हनी सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस के साथ दुबई में नए साल आगाज किया था. 

प्रियंका चोपड़ा ने नीले कोट-पैंट में भारत में मारी एंट्री, VIP नहीं रेगुलर गेट से आईं बाहर- देखें Video

हनी सिंह (Honey Sing) को हमेशा अपने दर्शकों से अपार प्यार और समर्थन मिला है और उनके गाने हमेशा अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं.  यो यो के लिए 2019 एक सफल वर्ष रहा है, जहां गायक ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब 'पीयू दट के' जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है और अब वर्ष 2020 में प्रशंसकों को उनके अगले रिलीज का इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...