Viral Video: आने-जाने वाले लोगों को यूं सैनेटाइज कर रही यह मशीन, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- हमारे लिए भी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने इस मशीन का वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: आने-जाने वाले लोगों को यूं सैनेटाइज कर रही यह मशीन, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- हमारे लिए भी...

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • आने-जाने वाले लोगों को यूं सैनेटाइज कर रही यह मशीन
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- हमारे लिए अच्छा होगा
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी से भारत सहित पूरी दुनिया भय के माहौल में जी रही है. दुनिया के अधिकांश देशों में इस वायरस के कारण लॉकडाउन लागू है. सेलिब्रिटी लगातार इस वायरस से बचाव के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग कहीं जा रहे हैं और उससे पहले एक मशीन से होकर गुजर रहे हैं. खात बात यह है कि यह मशीन लोगों की पूरी बॉडी को सैनेटाइज कर रही है. इस वीडियो से प्रभावित होकर उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया है.

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "भारत में भी हमारे लिए अच्छा होगा." उन्होंने ट्वीट के जरिए कहने की कोशिश की कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए यह मशीन भारत में भी उपयोगी साबित हो सकती है. भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus)  से संक्रमित लोगों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों को मुताबिक अब तक 2301 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, मरने वालों की संख्या 56 पहुंच गई. 157 लोगों का उपचार हो चुका है. पिछले 24 घंटे में 336 नए मामले सामने आए हैं. गुरुवार रात को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक कोरोनावायरस से 53 लोगों की मौत हो चुकी थी. वहीं, 2069 लोगों को इससे संक्रमित बताया गया था. बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सिमी गरेवाल (Simi Garewal) बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ टॉक शो भी होस्ट कर चुकी हैं. एक्ट्रेस 'दो बदन', 'साथी', 'मेरा नाम जोकर', 'सिद्धार्थ', 'कर्ज' और 'उड़ीकान' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने काम के लिए खूब जानी जाती हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ सिमी गरेवाल ने कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. फिल्मों के साथ-साथ सिमी गरेवाल ने टेलीविजन की दुनिया में भी बखूबी पहचान बनाई है. करियर से इतर एक्ट्रेस अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अक्सर सोशलल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों से जुड़ा ट्वीट करती हैं.