इस जवान ने किए ऐसे हैरतअंगेज स्टंट्स उड़ गए विद्युत जामवाल के होश, ट्रेंड कर रहा यह वीडियो

विद्युत जामवाल ने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में एक जवान नजर आ रहा है जिसने आर्मी की यूनिफार्म पहन रखी है और वह हैरतअंगेज स्टंट कर रहा है.

इस जवान ने किए ऐसे हैरतअंगेज स्टंट्स उड़ गए विद्युत जामवाल के होश, ट्रेंड कर रहा यह वीडियो

विद्युत जामवाल ने शेयर किया हैरतअंगजे वीडियो

नई दिल्ली :

ऑन-स्क्रीन शानदार स्टंट करने के लिए पहचाने जाने वाले कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल अपने हैरतअंगेज स्टंट्स के लिए देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में फेमस हैं. विद्युत जामवाल को दुनिया भर के टॉप सिक्स मार्शल आर्ट कलाकारों की लिस्ट में शुमार किया गया है. यही नहीं विद्युत एकमात्र भारतीय हैं जिन्हें ल्यूपर की क्यूरेट की गई प्रेस्टीजियस लिस्ट में शामिल किया गया है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर विद्युत जामवाल का पोस्ट किया गया हैरतअंगेज स्टंट्स का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इन स्टंट्स को देख कर कोई भी हैरान हो सकता है.

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक हैरतअंगेज वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. विद्युत जामवाल ने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में एक के बाद एक ऐसे हैरतअंगेज स्टंट्स दिखाई दे रहे हैं जिसे देख कर कोई भी दांतों तले उंगलियां दबा लेगा. इस वीडियो में एक जवान नजर आ रहा है जिसने आर्मी की यूनिफार्म पहन रखी है. पहले स्टंट में देखा जा सकता है कि इस जवान ने एक लकड़ी के बांस को जमीन से ऊपर की तरफ टेढ़ा खड़ा कर रखा है और उस पर चढ़कर वो बांस पर जबरदस्त बैलेंस बनाते हुए दिखाई दे रहा है. यही नहीं, दूसरा स्टंट जबरदस्त है. इसमें हवा में उड़ कर बड़ी ही आसानी से स्टंट करते देखा जा सकता है. वहीं इस स्टंट को देखकर फैंस के पसीने छूट रहे है. अगले स्टंट में एक शख्स 3 कांच को बोतलों पर अपने दोनों पैर और एक हाथ रख कर पुशअप्स करते हुए दिखाई दे रहा है. और सबसे हैरतअंगेज है वो स्टंट जिसमें पानी से भरी हुई बाल्टियों के ऊपर से गुजरते हुए वही शख्श नज़र आ रहा है. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो हवा में चल रहे हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मार्शल आर्ट के अलावा विद्युत जामवाल अपनी एक्टिंग और गुड लुक्स के लिए भी काफी पसंद किए जाते हैं.  विद्युत कमांडो, खुदा हाफिज, जंगली, फोर्स, बुलेट राजा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था लेकिन 2011 में तेलुगु फिल्म शक्ति के साथ उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे 59 सेकेंड के इस वीडियो में जिस तरह के खतरनाक स्टंट नज़र आ रहे हैं उसे देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं.